Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

ऋषि कपूर के निधन के बाद अधूरी छूटी फ़िल्म को पूरी करेंगे अभिनेता परेश रावल

मुंबई. हिंदी सिनेमा के वेटरन एक्टर ऋषि कपूर का कैंसर के चलते 2020 में निधन हो गया था। निधन से पहले ऋषि शर्मा जी नमकीन फ़िल्म की शूटिंग कर रहे थे। फ़िल्म में उनका चंद दिनों का काम बाक़ी था, जिसे पूरा करने के लिए परेश रावल राज़ी हो गये हैं। ऋषि के बचे हुए हिस्सों को परेश पूरा करेंगे।

शर्मा जी नमकीन इसी साल ऋषि कपूर की बर्थ एनिवर्सरी पर 4 सितम्बर को रिलीज़ होने वाली है। परेश फ़िल्म में वही किरदार निभाएंगे, जो ऋषि कपूर निभा रहे थे। फ़िल्म के प्रोड्यूसर हनी त्रेहन ने मिड-डे से बातचीत में कहा था कि फ़िल्म को पूरा करने के लिए वीएफएक्स के साथ विशेष तकनीक की मदद ली जाएगी, ताकि गुणवत्ता पर कोई असर ना पड़े। इसके लिए कुछ वीएफएक्स स्टूडियो से बातचीत चल रही है। उन्होंने बताया था कि सिर्फ़ चार दिन का काम ही बाक़ी है। फ़िल्म के अधिकतर हिस्सों की शूटिंग पिछले साल जनवरी में पूरा हो गयी थी। अपनी बहन ऋतु नंदा के निधन के फौरन बाद ऋषि ने फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी। इस फ़िल्म का सह-निर्माण रितेश सिधवानी और फ़रहान अख़्तर कर रहे हैं, जबकि निर्देशन डेब्यूटेंट हितेश भाटिया का है।

ऋषि कपूर का निधन 2020 में अप्रैल महीने में हुआ था, जब देश में कोरोना वायरस पैनडेमिक पूरे उफ़ान पर था। पैनडेमिक की वजह से ऋषि की अंतिम यात्रा भी नहीं निकाली जा सकी। निधन के दिन ही उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया था, जिसमें 24 लोगों को ही शामिल होने की अनुमति मिली थी। ऋषि की बेटी रिद्धिमा भी अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सकी थीं। ऋषि आख़िरी बार 2019 में रिलीज़ हुई फ़िल्म द बॉडी में पुलिस अफ़सर के रोल में दिखे थे। इस फ़िल्म में इमरान हाशमी ने लीड रोल निभाया था।

Show More

Related Articles

Back to top button