Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अनुष्का शर्मा और अपनी बिटिया को लेकर विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर लिखी ये बात…

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी बेटी को जन्म देकर मां बनी है. इसी के साथ क्रिकेटर विराट कोहली ने पिता बनने के बाद सोशल मीडिया पर किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. हाल ही में उन्होंने अपना ट्विटर बायो बदल दिया है. विराट कोहली ने ट्विटर बायो में लिख कर खुद को गौरवशाली पिता और पति बताया. आपको बता दें अनुष्का शर्मा ने इसी महीने 11 जनवरी को प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था. दोनों ने अपनी बेटी को दुनिया की निगाहों से दूर ही रखा है.

वहीं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी की फोटो अभी तक कहीं भी नहीं आई है. बेटी के जन्म के बाद ही दोनों ने सभी फोटोग्राफर्स से फोटो न लेने की अपील की थी और सोशल मीडिया पर लिखा था कि, ‘उम्मीद है आप लोग हमारी प्राइवेसी का सम्मान करेंगे.’ इन दिनों विराट कोहली पैटरनिटी लीव पर हैं. दिसंबर में विराट कोहली ने टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया दौर छोड़कर आए थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

विराट कोहली ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी बेटी की परवरिश को लेकर कहा था कि, ‘मैं अपने करियर की कोई चीज घर तक नहीं ले जाऊंगा. मैं नहीं चाहता कि मेरी ट्रॉफी, सफलताएं या अन्य कोई चीज घर तक जाएं, जब बच्चे बड़े हो रहे हों.’ विराट कोहली इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और आए दिन अपने पोस्ट से सुर्खियों में बने हुए हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button