Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

वेब सीरीज ‘तांडव’ विवाद को लेकर अली अब्बास जफर के माफ़ी मांगने पर कंगना ने कसा तंज बोली- है हिम्मत अल्लाह का मजाक उड़ाने की

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री का नाम भी अब उन लोगों में शुमार हो गया है जो अली अब्बास जफर और सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव का विरोध कर रहे हैं. तमाम विरोधो के बीच जहां अली अब्बास जफर ने माफी मांगी तो वहीं कंगना ने उनरी माफी पर भी ऐसा ट्वीट जो कि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. अपने इस ट्वीट में कंगना ने अली से सवाल किया है कि क्या वो अपनी फिल्मों में इस तरह से अल्लाह का भी मजाक बना सकते हैं.

कपिल मिश्रा के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कंगना ने लिखा, “माफ़ी माँगने केलिये बचेगा कहां? ये तो सीधा गला काट देते हैं, जिहादी देश फ़तवा निकाल देते हैं लिब्रु मीडिया वर्चुअल लिंचिंग कर देती है, तुम्हें ना सिर्फ़ जान से मार दिया जाएगा बल्कि उस मौत को भी जस्टिफ़ाई किया जाएगा, बोलो अली अब्बास जफर है हिम्मत अल्लाह का मज़ाक़ उड़ाने की ?”

कंगना का ट्वीट अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सीरीज का विरोध कर रहे लोगों का कंगना ये बेबाक अंदाज काफई पसंद आ रहा है और वो इस ट्वीट को खूब रीट्वीट कर रहे हैं.

इसके साथ ही आपको बता दें कि इससे पहले भी कंगना तांडव विवाद पर ट्वीट कर चुकी हैं. कंगना ने सिरीज को ‘हिंदू फोबिक, एट्रोसियस और ऑब्जेक्शनेबल करार दिया. कंगना रनौत ने एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, “समस्या सिर्फ हिंदू फोबिक कॉन्टेंट की नहीं है, बल्कि यह रचनात्मक रूप से खराब है. हर लेवल पर आपत्तिजनक है, इसलिए जानबूझकर विवादस्पद सीन रखे गए हैं. उन्हें न सिर्फ आपराधिक इरादों के लिए बल्कि दर्शकों को टॉर्चर करने के लिए जेल में डाल देना चाहिए.”

Show More

Related Articles

Back to top button