Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने फिल्म निर्माता साजिद खान पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने फिल्ममेकर साजिद खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात का खुलासा किया है.

शर्लिन ने कहा कि करीब 6 साल पहले जब वह साजिद से मिली थीं, उस दौरान साजिद ने उनसे गलत व्यवहार किया था. शर्लिन ने बताया, “पापा की मौत के कुछ ही दिनों बाद मैं साजिद से मिलने गई थी. इस दौरान उन्होंने अपना प्राइवेट पार्ट निकाला और मुझसे कहा कि इसे फॉलो करो.” शर्लिन ने आगे कहा, “मुझे याद है कि मैंने साजिद से कहा था कि मुझे पता है प्राइवेट पार्ट कैसा होता है. मेरा आपसे मिलने का इरादा ऐसा करना बिल्कुल नहीं था.”

इसके अलावा शर्लिन चोपड़ा लगातार सोशल मीडिया पर इसे लेकर लिख रही हैं.

करिश्मा ने साजिद पर लगाए गंभीर आरोप

साजिद खान पर इस बार यौन उत्पीड़न करने का आरोप दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की बहन करिश्मा ने लगाया है. करिश्मा के मुताबिक साजिद ने जिया को काफी परेशान किया था. गौरतलब है कि बीबीसी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान पर बेस्ड एक टीवी प्रोग्राम जारी किया था जिसे सिर्फ युनाइटेड किंगडम में रिलीज किया गया है. इस वेब सीरीज के एक एपिसोड में जिया खान की बहन करिश्मा ने फिल्म डायरेक्टर साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

करिश्मा ने अपने साथ हुए वाकये को लेकर किया खुलासा

करिश्मा अपने साथ हुए एक वाकये के बारे में भी बताती हैं. वह कहती हैं कि, “मुझे याद है जब साजिद खान के घर अपनी बड़ी बहन जिया के साथ गई थी. मुझे याद है उस समय मैं सिर्फ 16 साल की थी. मैंने सिर्फ स्ट्रैपी टॉप पहना हुआ था. साजिद ने मुझे घूरा और कहा कि, ‘ओह इसे सेक्स चाहिए’. उसी समय मेरी बहन जिया खान मेरे बचाव में आ गई थी. उसने कहा, नहीं ऐसा बिल्कुल नहीं है, तुम ये किस बारे में बात कर रहे हो. इस पर साजिद ने कहा कि, देखो तो वो कैसे बैठी है. इस पर मेरी बहन ने कहा कि नहीं वो मासूम है, वो यंग है उसे अभी ये पता भी नहीं है कि उसे क्या करना चाहिए. इसके बाद थोड़ी ही देर में हम वहां से चले गए थे.

Show More

Related Articles

Back to top button