Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

सनी लियोनी ने पर्सनल लाइफ को लेकर किये खुलासे, बताया पति डैनियल की क्या खूबियां उन्हें करती हैं अट्रैक्ट

मुंबई. बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सनी लियोनी ने धीरे-धीरे ही सही लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में अपना एक मुकाम बना लिया है। एक समय पर केवल एक पॉर्न स्टार की पहचान रखने वाली सनी लियोनी को अब बॉलिवुड में अब अलग-अलग तरह के किरदार ऑफर होने लगे हैं। सनी अब ऐक्शन से भरपूर किरदारों पर ज्यादा ध्यान दे रही हैं। हाल में एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज ‘बुलेट्स’ में दिखाई दीं सनी की अगली वेब सीरीज ‘अनामिका’ भी एमएक्स प्लेयर पर ही रिलीज होगी।

ऐक्शन करके खुश हैं सनी

इस बारे में बात करते हुए सनी ने बातचीत में कहा, ‘अनामिका की कहानी बहुत अच्छी है और मुझे उस जोन में काम करने का मौका मिला है, जहां मैं करना चाहती थी। विक्रम भट्ट के साथ काम करना भी बहुत अच्छा लगता है क्योंकि उनके साथ काफी कुछ सीखने को मिलता है।’ सनी ने बताया कि ‘अनामिका’ में उन्हें खूब ऐक्शन करने का मौका मिला है जो उन्होंने कभी नहीं किया।

हर जॉनर की फिल्में पसंद लेकिन…

फिल्मों में अपनी पसंद के बारे में सनी ने कहा कि उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता है कि फिल्म किस जॉनर की है। अगर किसी प्रोजेक्ट की कहानी बहुत अच्छी है तो वह उसमें काम करना पसंद करती हैं। हालांकि उन्होंने यह बात जरूर मानी है कि उन्हें ड्रामा फिल्में हमेशा से पसंद रही हैं। हालांकि अब ऐक्शन फिल्म में काम करने के बाद सनी को ऐक्शन जॉनर भी पसंद आ रहा है।

अच्छी हिंदी बोलने लगी हैं सनी

सनी लियोनी कनाडा का नागरिक हैं और हमेशा कनाडा और अमेरिका में रही हैं लेकिन उनकी हिंदी भी काफी अच्छी है। इस बारे में सनी ने कहा, ‘मैं काफी लंबे वक्त से अपनी हिंदी पर काम कर रही हूं और सभी से हिंदी में बात करने की कोशिश करती हूं। और जाहिर सी बात है कि वक्त के साथ इसमें सुधार आया है। मैंने इसकी ट्रेनिंग भी ली है और जो लोग मुझसे हिंदी में बात कर सकते हैं उनके साथ मैं हिंदी में ही बात करती हूं।’

पति डैनियल की क्या खूबी करती है अट्रैक्ट?

अपने पति डैनियल वीबर के बारे में बात करते हुए सनी कहती हैं, ‘डैनियल में केवल कोई एक खूबी नहीं है। वह जैसे ड्रेस पहनते हैं, या बैड बॉय की तरह उनके शरीर पर टैटू हैं लेकिन उसके साथ ही वह बहुत इंटेलिजेंट हैं। यही कुछ ऐसी बातें हैं जो उनकी तरफ किसी को भी अट्रैक्ट करती हैं।’

Show More

Related Articles

Back to top button