Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

जावेद अख्तर मानहानि केस में अभिनेत्री कंगना से पूछताछ आज, बोलीं- तुम सब भेड़ियों को नहीं छोड़ूंगी

मुंबई. लेखक और अभिनेता जावेद अख्तर से जुड़े मानहानि मामले में आज जुहू पुलिस स्टेशन में एक्ट्रेस कंगना रनौत को हाजिर होना है. कंगना को आज जुहू पुलिस स्टेशन में पेश होना है. बॉलीवुड के मशहूर कलाकार और लेखक जावेद अख्तर ने कंगना पर मानहानि का दावा किया था. इसी केस को लेकर कंगना रनौत को जुहू पुलिस ने समन भेजा था. दिसम्बर 2020 में जावेद अख्तर ने अंधेरी कोर्ट में कंगना के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया.

आरोप है कि कंगना रनौत ने एक मीडिया चैनल को दिए गए इंटरव्यू में जावेद अख्तर की छवि को ठेस पहुंचाने वाली बातें कहीं थीं. कोर्ट में जावेद अख्तर की तरफ से कंगना द्वारा बोले गए उस हिस्से की रिकॉर्डिंग भी सुनाई गई जिसमे वे जावेद अख्तर के बारे में बोल रही थीं. कोर्ट ने दिसंबर, 2020 में जुहू पुलिस को मामले की जांच करने और 16 जनवरी को रिपोर्ट देने का निर्देश दिया था. 16 जनवरी को पुलिस ने जांच की रिपोर्ट सौंपने के लिए और समय की मांग की जिसके बाद कोर्ट ने रिपोर्ट देने के समय को बढ़ाकर एक फरवरी कर दिया.

इस मामले पर कंगना ने ट्वीट के जरिए रिएक्शन भी दिया है. कंगना रनौत ने लिखा, ‘आज मुझे एक और समन जारी किया गया है. सारे लकड़बग्घे एक साथ आ जाएं और मुझे जेल में डाल दें. मेरा उत्पीड़न करो और 500 केस मेरे ऊपर लादकर मुझे सलाखों के पीछे कर दो। मर कर भी मेरी राख कहेगी मैं तुम सब भेड़ियों को नहीं छोड़्ंगी.’ कंगना का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि कंगना रनौत हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय पेश करती हैं. अपने नजरिये को लेकर अक्सर कंगना ट्विटर पर तमाम सेलेब्स से लड़ाई करती दिखाई देती हैं. पिछले दिनों किसान मुद्दे को लेकर कंगना की दिलजीत दोसांझ से भी कंगना ने खूब नोकझोंक हुई थीं.

Show More

Related Articles

Back to top button