Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

बिग बॉस 14: अभिनव के प्यार में पागल हुई राखी सावंत ने पार की सारी हदें

मुंबई. ‘बिग बॉस 14’ के घर में राखी सावंत ने जबसे एंट्री मारी है, घर का माहौल ही रंगीन हो गया है. इसके साथ ही लोग को शो काफी पसंद भी आने लगा है. राखी आए दिन अपनी नई-नई धमाकेदार बातों से लोगों को एंटरटेन करती हैं. अभिनव शुक्ला के लिए राखी का प्यार जगजाहिर है. इस बीच राखी ने एक ऐसी हरकत कर दी है जिसने सबको हैरान कर दिया है.

राखी ने पूरी बॉडी पर लिखा ‘आई लव यू अभिनव’
‘बिग बॉस 14’ के आने वाले एपिसोड में अब राखी अपनी पूरी बॉडी पर ‘आई लव यू अभिनव’ लिख लेती हैं और सारे घर में घूमती हैं. राखी का ऐसा अवतार हर किसी को चौंका देता है. इस पागलपन को देख जहां अभिनव भी पूरी तरह चौंक जाते हैं, वहीं रुबीना दिलैक का पारा चढ़ जाता है. वह राखी को चेतावनी देती हैं कि इस तरह की हरकत न करें. आने वाले एपिसोड के प्रोमो में राखी सावंत पूरी बॉडी पर लिपस्टिक से ‘आई लव अभिनव’ लिख लेती हैं. इसे देखकर अभिनव मुंह बनाते हैं और पूछते हैं, ‘ये क्या है? इस पर राखी बोलती हैं, ‘मेरा क्रेजी लव है.’

राखी सावंत बर्ताव देख रुबीना को आया गुस्सा

राखी सावंत का ऐसा रूप और बर्ताव देख रुबीना को गुस्सा आ जाता है और वह कहती हैं, ‘राखी इस तरीके की बात मत कीजिएगा.’ बाद में वह अभिनव को भी राखी से दूर रहने की सलाह देती हैं और कहती हैं कि यह एक चीप एंटरटेनमेंट है. वह खुद ही खराब दिखेंगी. वह अपनी सीमाएं लांघ जाएंगी, तुम उन्हें बढ़ावा मत देना. वहीं राखी साफाई देते हुए कहती हैं कि यह उनकी बॉडी है, वह जो मर्जी करें. राखी सावंत का ऐसा रूप देख अली गोनी और अन्य घरवाले भी चौंक जाते हैं.

राखी ने सोनाली से की दिल की बात
बता दें कि, बिग बॉस के पिछले एपिसोड में राखी सावंत ने सोनाली फोगाट से कहा कि उन्होंने अपने एग्स फ्रोजन करके रखे हैं और वो चाहती हैं कि अभिनव शुक्ला उनके स्पर्म डोनर बनें. उन्होंने यह भी कहा कि वो इस बाबत रुबीना दिलैक से भी बात करेंगी.

Show More

Related Articles

Back to top button