Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

इस कंपनी ने ख़रीदे ‘KGF 2’ के हिंदी राइट्स, चुकानी पड़ी काफी बड़ी रकम

मुंबई. कन्नड़ एक्टर यश की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF 2) का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलीज किया था. टीजर को लोगों ने खूब पसंद किया. फिल्म में लीड रोल में यश नजर आ रहे हैं. वहीं संजय दत्त और रवीना टंडन भी मुख्य भूमिका में हैं. टीसर में सभी का लुक देखने को मिले. टीजर देख कर यही लग रहा है कि फिल्म काफी शानदार होने वाली है.

हिट रहा टीजर
इतना ही नहीं ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के इस टीजर को यूट्यूब व्यूज के मामले में कई रिकॉर्ड्स बनाए. टीजर को अब तक 130 मिलियन से भी ज्यादा बारा देखा जा चुका है. इतने व्यूज पाने के बाद यह दुनिया का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला टीजर बन गया है. इस इंतजार के बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट ने फिल्म के हिंदी राइट्स खरीद लिए हैं.

पहले भी एक्सेल एंटरटेनमेंट ने खरीदे थे राइट्स

साल 2018 में भी रितेश और फरहान ने पहले पार्ट के हिंदी राइट्स खरीदे थे. उस दौरान उन्हें ये नहीं पता था कि फिल्म को इतना पसंद किया जाएगा. दूसरे पार्ट को लेकर पहले से ही काफी बज क्रियेट हो गया है. फैन्स को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. अब ऐसे में मेकर्स ने दूसरे पार्ट के हिंदी राइट्स बेचने के लिए बड़ी रकम की मांग की है. रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म मेक्रस ने रीजनल फिल्म में जिताना इंवेस्ट किया है उससे काफी ज्यादा बड़े अमाउंट में हिंदी राइट्स बेचने का फैसला किया है.

7 गुणा इनवेस्टमेंट बढ़ा
सूत्र की मानें तो जब केजीएफ बन रही थी तब मेकर्स ने इसे हिंदी में रिलीज करने के बारे में नहीं सोचा था. अंतिम समय में इसे बेचना तय हुआ. इसके राइट्स बहुत सस्ते दामों में एक्सेल एंटरटेनमेंट को बेचे गए, लेकिन अब चीजें एकदम बदल गई हैं. फिल्म के सीक्वल में ओरिजिनल से 7 गुणा इनवेस्टमेंट बढ़ गया है. इसलिए एक्सेल एंटरटेनमेंट को भी राइट्स खरीदने के लिए बड़ी रकम चुकानी पड़ी है.

Show More

Related Articles

Back to top button