Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

रिपब्लिक डे के मौके पर बोले अभिनेता जॉन अब्राहम- तन मन धन से बढ़कर जन मन गण!

मुंबई. आज देशभर में गणतंत्र दिवस मनाया जा रहा है. बॉलीवुड सितारे भी देशवासियों और फैंस को इस दिन की शुभकामनाएँ दे रहे हैं. अभिनेता जॉन अब्राहम ने भी सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए गणतंत्र दिवस की बधाई दी है.

सोशल मीडिया पर जॉन ने जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें वो सफेद रंग कुर्ता-पजामा पहने हुए हैं. उनके माथे पर साफा बंधा हुआ है और हाथों में तिरंगा लहरा रहा है. ये तस्वीर पोस्ट करते हुए जॉन ने लिखा है, ”तन मन धन से बढ़कर जन मन गण! आप सभी को फिल्म सत्यमेव जयते की टीम की तरफ से हैप्पी रिपब्लिक डे.”

आपको बता दें कि जॉन अब्राहम फिल्म सत्यमेव जयते 2 में नज़र आने वाले हैं. ये फिल्म पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी लेकिन लॉकडाउन की वजन से पोस्टपोन हो गई. इस फिल्म में जॉन देश में फैले भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ते नज़र आएंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham)

इससे पहले 2018 में सत्यमेव जयते आई थी जिसमें जॉन के साथ मनोज बाजपेयी, आयशा शर्मा और नोरा फतेही थे. ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी. जॉन अब्राहम का एक्शन लोगों ने खूब सराहा. इस फिल्म के हिट होने केबाद ही मेकर्स ने सत्यमेव जयते 2 लाने की सोची. अब ‘सत्यमेव जयते 2’ 12 मई 2021 को थियेटर में रिलीज होगी.

इसमें दिव्या खोसला कुमार भी नज़र आएंगी. इसी फिल्म के साथ सिनेमाघरों में सलमान खान की राधे भी रिलीज होगी. ऐसी खबरें हैं कि हो सकता है कि जॉन अब्राहम अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दें.

Show More

Related Articles

Back to top button