Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

गणतंत्र दिवस को स्वतंत्रता दिवस बताये जाने पर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी

मुंबई. मंगलवार को देशभर में 72वें गणतंत्र दिवस की धूम देखने को मिली. इस दौरान कई सेलिब्रिटी सोशल मीडिया पर देशवासियों और अपने फैंस को गणतंत्र दिवस की शुभकामना देते दिखाई दिए. इसी क्रम में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए गणतंत्र दिवस की शुभकामना दी. शिल्पा शेट्टी के इस ट्वीट में एक गड़बड़ी के चलते उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का निशाना बनना पड़ गया.

दरअसल शिल्पा शेट्टी ने ट्वीट करने के दौरान गणतंत्र दिवस को ‘स्वतंत्रता दिवस’ लिख दिया था. जिसे लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया. हालांकि शिल्पा शेट्टी ने ट्वीट को बाद में ठीक कर दिया था, लेकिन कई सोशल मीडिया यूजर्स ने पहले ही स्क्रीनशॉट लेकर रख लिया था. जिसके कारण उन्हें बाद में भी ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा.

गणतंत्र दिवस के मौके पर शिल्पा शेट्टी ने ट्वीट करते हुए लिखा ‘आप सभी को 72वें स्वतंत्रता दिवस की ढेरों शुभकामनाएं. सभी भारतीयों को हैप्पी रिपब्लिक डे. हमारे संविधान ने हमें जो अधिकार और कर्तव्य दिए हैं, उन्हें बरकरार रखने का संकल्प लें… न केवल अपने लिए, बल्कि हमारे देश के साथी नागरिक के लिए भी. जय हिंद.’ इस पर ट्रोल होने के बाद उन्होंने अपने ट्वीट को डीलीट कर नई पोस्ट शेयर की थी.

Show More

Related Articles

Back to top button