Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

जल्द ही इस हॉलीवुड फिल्म में नजर आएँगी अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस, भारत में भी होगी शूटिंग

मुंबई. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के ख़ाते में एक और हॉलीवुड फ़िल्म जुड़ गयी है। एंथोलॉजी फ़िल्म वुमन स्टोरीज़ की एक कहानी में जैकलीन दिखायी देंगी। इस फ़िल्म का निर्देशन लीना यादव कर रही हैं। इस एंथॉलॉजी में अलग-अलग जॉनर की 6 कहानियां होंगी। कॉमेडी, डॉक्यू-ड्रामा और एनिमेशन आधारित शॉर्ट फ़िल्में होंगी।

डेडलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, जैकलीन जिस शॉर्ट में काम कर रही हैं, उसका नाम शेयरिंग अ राइड है। इसमें ट्रांसजेंडर मॉडल अंजलि लामा भी अहम किरदार में दिखेंगी। लीना यादव इससे पहले पार्च्ड, राजमा चावल और तीन पत्ती जैसी फ़िल्में बना चुकी हैं। तीन पत्ती में अमिताभ बच्चन और आर माधवन लीड रोल में थे। श्रद्धा कपूर ने इस फ़िल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। एंथोलॉजी फ़िल्म में कारा डेलेविंग्ने, एवा लोंगोरिया, मार्गरीटा बाय, लियोनर वरेला और ऑस्कर पुरस्कार विजेता मरसिया गे हार्डन भी नज़र आएंगे। वुमन स्टोरीज़ की शूटिंग इटली, भारत और अमेरिका में शूट की जाएगी। फ़िल्म को लैंगिक समानता को प्रमोट करने वाली संस्था वी टू इट टूगेदर सपोर्ट कर रही है।

जैकलीन इससे पहले 2015 में आयी ब्रिटिश फ़िल्म डेफिनिशन ऑफ़ फियर में काम कर चुकी है, जो हॉरर-थ्रिलर थी। यह फ़िल्म 5 दिसम्बर 2015 को दिल्ली इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल में दिखायी गयी थी। 31 जनवरी को इसे ब्रिटेन में डीवीडी पर रिलीज़ किया गया था।

बॉलीवुड की बात करें तो जैकलीन अक्षय कुमार के साथ बच्चन पांडेय में नज़र आएंगी। वहीं, जॉन अब्राहम की अटैक का भी वो हिस्सा हैं। भूत पुलिस में भी जैकलीन अहम रोल में दिखेंगी। मॉडलिंग से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली जैकलीन फर्नांडिस ने 2009 में फिल्म अलादीन से बॉलीवुड में कदम रखा और अपनी ग्लैमरस अदाओं के जरिये बहुत ही जल्दी नाम बना लिया।

सलमान खान ने उनके करियर को संवारने में काफी मदद की है। रेस और हॉउसफुल सीरीज़ का हिस्सा रहीं जैकलीन ने सलमान खान के साथ किक और हाल ही में आई रेस 3 में काम किया। जैकलीन ने 2019 में सुशांत सिंह राजपूत के साथ ड्राइव से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया, जो नेटफ्लिक्स पर आयी थी।इसके बाद 2020 में आयी सीरियल किलर ममें उन्होंने लीड रोल निभाया। यह फ़िल्म भी नेटफ्लिक्स पर आयी थी।

Show More

Related Articles

Back to top button