Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

क्या ब्वॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा संग श्रद्धा कपूर करने जा रही है शादी, पापा शक्ति कपूर ने किया खुलासा

मुंबई. वरुण धवन और नताशा की शादी की खबरों के बाद ऐसी अटकलें लग रही हैं कि जल्दी ही अभिनत्री श्रद्धा कपूर भी अपने दोस्त और ब्वॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ के साथ शादी रचा लेंगी. इस अटकलों को बल तब और मिला जब खुद वरुण धवन ने ऐसा हिंट दिया.

दरअसल रोहन ने वरुण और नताशा की शादी की बधाई दी. इसी पर वरुण ने लिखा है कि उन्हें उम्मीद है कि रोहन भी अब शादी के लिए तैयार हैं.

बेटी की शादी को लेकर श्रद्धा कपूर के पापा शक्ति कपूर ने कहा है कि वो हर कदम पर बेटी के साथ खड़े हैं. उन्होंने कहा, ”सिर्फ शादी ही नहीं मैं बेटी के हर कदम पर उसके साथ हूं. सिर्फ रोहन श्रेष्ठ ही क्यों? वो जिसके साथ भी सेटल होना चाहती है मुझे उससे कोई आपत्ति नहीं है.”

शक्ति कपूर ने कहा, ”रोहन बहुत अच्छा लड़का है. वो हमारे घर आता है लेकिन वो हमारे घर बचपन से ही आता है. श्रद्धा ने मुझे कभी बताया नहीं कि वो रोहन से शादी करना चाहती है. वो दोनों मेरे लिए बचपन के दोस्त ही हैं. मुझे नहीं पता कि दोनों एक दूसरे को लेकर कितने सीरियस हैं.”

रोहन के बारे में बात करते हुए शक्ति कपूर ने कहा, ”रोहन के पिता को मैं तब से जानता हूं जब वो फोटोग्राफर नहीं बने थे. हम दोनों एक दूसरे के साथ खाते पीते भी थे. मैंने उनके साथ कई फोटोशूट भी कराए हैं. वो मेरे अच्छे दोस्त हैं.”

बाद में शक्ति कपूर ने ये साफ कर दिया कि फिलहाल तो श्रद्धा कपूर शादी नहीं रचाने वाली हैं. उन्होंने कहा, ”श्रद्धा अपने करियर में इतना अच्छा कर रही है. वो अभी रणबीर कपूर के साथ फिल्म करने जा रही है. श्रद्धा को जब शादी करनी होगी वो अपना पार्टनर खुद ही चुनेगी.”

Show More

Related Articles

Back to top button