Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

बिग बॉस 14: राखी सावंत ने सभी हदे पार की, अभिनव के अंडरगारमेंट्स के साथ की छेड़छाड़, फैन्स ने जताई नाराजगी

मुंबई. बिग बॉस 14 के सीजन में जब से राखी सावंत की एंट्री हुई है तब से ऑडियंस को एंटरटेनमेंट की डबल डोज मिल रही है. लेकिन अब उनकी अभिनव शुक्ला को लेकर की जा रही हरकतों से लोग बोर हो रहे हैं और राखी पर लोगों को गुस्सा भी आ रहा है. दरअसल राखी का अभिनव शुक्ला के लिए प्यार अब अलग ही लेवल पर चला गया है. आज रात के बिग बॉस 14 के एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा जब राखी एक बार फिर जूली के कैरेक्टर में आ जाती हैं और अभिनव के अंडरवियर को कैंची से काटती हुई नजर आती हैं. इस दौरान वह कहती हैं कि अभिनव ने उनके साथ विश्वासघात किया है.

राखी की हरकतों से नाराज हुए फैंस

राखी सोच रही हैं कि उनकी ये हरकतें ऑडियंस को एंटरटेन कर रही हैं लेकिन सच ये है कि अब फैंस को उनकी इन हरकतों में जरा भी एंटरटेनमेंट नजर नहीं आ रहा है. साइकिल टास्क में राखी सावंत ने शिकायत की थी कि अभिनव ने उनकी हेल्प करने से इंकार कर दिया था क्योंकि वह उससे बहुत प्यार करती हैं. लेकिन अभिनव दूसरी टीम में थे तो उन्हे अपनी टीम के लिए ही परफॉर्म करना था. बाद में राखी बाथरूम एरिया में खुद से बाते करती हुई देखी गईं. वह खुद को यह कहते हुए हंसते हुई देख रही थीं कि अभिनव ने उसकी मदद नहीं की.

एंटरटेनमेंट के लिए राखी सावंत कर रही सस्ती नौटंकी

अगले ही पल, राखी अभिनव के अंडरगारमेंट्स उठा लेती हैं और उन्हें कैमरे के सामने काटने लगती हैं. उनकी इन हरकतों को देखकर फैंस भी काफी शॉक्ड हैं और कह रहे हैं कि एंटरटेनमेंट के लिए अब राखी सस्ती नौटंकी कर रही हैं. फैंस को ये भी लग रहा है कि राखी ने इस गेम में अपना प्लॉट खो दिया है.

अब देखने वाली बात ये
होगी कि वीकेंड के वार पर सलमान खान राखी की इन हरकतों पर कैसा रिएक्ट करते हैं? क्या इस बार सलमान खान राखी की क्लास लगाएंगे ?

Show More

Related Articles

Back to top button