Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

शादी के 2 महीने बाद सना खान ने क्यों लिखा ‘मैं उसके साथ वो नहीं करना चाहती, जो उसने मेरे साथ किया’ पढ़े पूरी खबर

मुंबई. फिल्म इंडस्ट्री छोड़ चुकीं एक्ट्रेस सना ख़ान लंबे वक्त से चर्चा में हैं। सना ने इंडस्ट्री छोड़ने के बाद पिछले साल नवंबर में मुफ्ती अनस सईद से शाद कर ली थी। सना पूरी तरीके से एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना चुकी हैं और अपनी शादीशुदा ज़िदगी में बहुत खुश हैं। लेकिन इन सारी ख़ुशियों के बीच कुछ है जो सना लगातार परेशान कर रहा है। सना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि इस वक्त उनका दिल बुरी तरह टूट चुका है। सना ने अपने पोस्ट में बताया है कि कुछ लोग उन्हें लेकर ऐसे नेगेटिव वीडियोज़ बना रहे हैं जिनसे उन्हें परेशानी हो रही है।

सना ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘कुछ लोग लंबे समय से मुझे लेकर नेगेटिव वीडियो बना रहे हैं, और इन सब चीज़ों को देखकर मैंने बहुत सब्र से काम लिया। लेकिन हाल ही में किसी ने मेरे अतीत से जुड़ा एक वीडियो बनाया और उसमें कई सारी बकवास बातें कहीं। क्या आपको नहीं पता ये पाप है कि इंसान को उस बारे में फिर एहसास कराना जिसपर वो पहले है तौबा मांग चुका है। मेरा दिल इस वक्त बहुत टूट चुका है’।

इस पोस्ट के साथ सना ने कैप्शन में लिखा, ‘मैं उस शख्स का नाम नहीं लेना चाहती क्योंकि मैं उसके साथ वो नहीं करना चाहती जो उसने मेरे साथ किया था, लेकिन ये बहुत खराब है। अगर किसी का समर्थन नहीं कर सकते तो शांत रहें। इस तरह की कठोर कमेंट कर के किसी को भी डिप्रेशन में मत भेजो। जिससे व्यक्ति अपने अतीत के बारे में फिर से दोषी महसूस करे। कुछ लोग ज़िदगी में आगे बढ़ जाते हैं, पर कुछ मेरे जैसे होते हैं जो सोचते हैं कि काश मैं उस वक्त में वापस जा पाते और चीज़ों को बदल पाते। कृप्या थोड़े अच्छे इंसान बनें और मेरे साथ लोगों को बदलने दें’।

Show More

Related Articles

Back to top button