Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अभिनेता अक्षय कुमार ने बढ़ाई अपनी फीस, जानें- अब एक फिल्म के लिए कितना वसूलते है

मुंबई. अभिनेता अक्षय कुमार बॉलीवुड के हिट मशीन कहे जाने वाले एक्टर है. साल 2019 में अक्षय की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 700 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. जिसके बाद वो बॉलीवुड में सबसे अधिक फीस चार्ज करने वाले एक्टर बन गये. आपको बता दें, अक्षय कुमार एकलौते अभिनेता है जिनका नाम फोर्ब्स 2020 की लिस्ट में नाम शामिल था.

खबरों के मुताबिक अक्षय कुमार ने अब एक बार फिर अपनी फीस को बढ़ा दिया है. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के लिये 120 करोड़ चार्ज करते थे. लेकिन अब उन्होंने अपनी फीस को बड़ाते हुए 135 करोड़ रुपये कर दिया है. फिल्मों से जुड़े निर्देशकों का कहना है कि अक्षय कुमार के नाम से बनी फिल्मों को लोगा का प्यार बेशुमार मिलता है. लोग उनकी फिल्म के मेसेज को लेकर और उनकी एक्टिंग को लेकर बहुत उत्सुक रहते हैं. जिस कारण फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस करने में सफल रहती है. वहीं, अक्षय का टीम भी मानती है कि वो इस रकम के हक

निर्देशकों का कहना है कि अक्षय के नाम से बनी फिल्मों को नुक्सान होने की संभावना कम होती है. बॉलीवुड के ज्यादातर प्रोड्यूसर अक्षय के साथ ही काम करना चाहते हैं. आपको बता दें, साल 2021 में अक्षय की कई फिल्में रिलीज होने वाली है. सूर्यवंशी से लेकर राम सेतू, रक्षा-बंधन, बैल बटन, प्रथवीराज चौहान, अतरंगी रे, बच्चन पांडे समेत अन्य फिल्मों में अक्षय दिखेंगे.

Show More

Related Articles

Back to top button