Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन बने क्रिकेटर, जमकर बहाया पसीना

मुंबई. शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और सुनी शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया है. दोनों की अच्छी बॉन्ड नजर आई, लेकिन इसके साथ ही जो खास बात नजर आई वो है दोनों का सेम इंट्रेस्ट यानी एक जैसी दिलचस्पी. दोनों की एक फोटो खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में दोनों एक स्पोर्ट्स में अपनी रुचि दिखाते नजर आ रहे हैं.

ऐसे हो रही स्टारकिड्स की क्रिकेट प्रैक्टिस
दरअसल, एक फोटो सामने आई है इस फोटो में आर्यन खान और अहान शेट्टी नजर आ रहे हैं. दोनों क्रिकेट प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं. दोनों काफी सीरियस दिख रहे हैं, खास तौर पर शाहरुख के बेटे आर्यन खान . इस फोटो के देख कर यही लग रहा कि दोनों नेट प्रैक्टिस कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आर्यन बन गए क्रिकेटर
इस फोटो में आर्यन खान हाथ में गेंद लिए नजर आ रहे हैं. आर्यन खान पसीने से तर हैं. उन्होंने ब्लैक ट्रैक पैंट के साथ लूज टी-शर्ट कैरी की है. फोटो देखकर ऐसा लग रहा है कि वे इसे काफी सीरियसली ले रहे हैं. इस फोटो में अहान शेट्टी भी आर्यन के बगल में खड़े हैं और वे आर्यन को कुछ समझा रहे हैं.

फिल्मों में जल्द होगी एंट्री
बता दें, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जल्द बॉलीवुड में एंट्री की बात कई बार सामने आ चुकी है, लेकिन अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है. वहीं सुनिल शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी भी जल्द ही फिल्मों में नजर आने वाले हैं. ये दोनों ही काफी चर्चा में रहने वाले स्टार किड्स हैं. इन्हें अक्सर स्टार किड्स की पार्टीज में स्पॉट किया जाता है. वैसे शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बात करें तो उनकी फिल्म पठान जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आएगी. दो साल बाद किंग खान बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. एक्टर ने काफी लंबा ब्रेक लिया था.

Show More

Related Articles

Back to top button