Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

किससे बदला लेने को तैयार हैं नोरा फतेही? ऐक्‍ट्रेस के इस पोस्‍ट ने फैंस को हैरत में डाला

मुंबई. ऐक्‍टर और डांसर नोरा फतेही अक्‍सर अपने फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हालांकि, इस बार उनका पोस्‍ट कुछ अलग है और ऐसा लग रहा है कि एक छिपे हुए मेसेज के जरिए उन्‍होंने अपनी फीलिंग्‍स जाहिर की हैं।

नोरा ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्टोरी में लिखा, ‘मैं पछतावे के मामले में अच्‍छी नहीं हूं… मुझे बदला लेना बेहतर लगता है। और मुझ पर यकीन करिए…यह होगा।’ इसके साथ उन्‍होंने एक डेविल वाला इमोजी बनाया।

नोरा ने नहीं दी ज्‍यादा जानकारी
अब इस पोस्‍ट के बाद से नोरा के फैंस हैरान हैं। उन्‍हें समझ नहीं आ रहा है कि ऐक्‍ट्रेस किस पछतावे और कौन से बदले की बात कर रही हैं। नोरा ने भी इस संदर्भ में ज्‍यादा जानकारी नहीं दी है।

नोरा को ‘दिलबर’ से मिली पॉप्‍युलैरिटी
प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो नोरा 2018 में लाइमलाइट में आई थीं जब उन्‍होंने फिल्‍म सत्‍यमेव जयते के स्‍पेशल गाने ‘दिलबर’ पर डांस किया था। इसके बाद ‘कमरिया’, ‘ओ साकी साकी’ जैसे हिट गानों से उनकी पॉप्‍युलैरिटी और भी ज्‍यादा बढ़ गई।

कई फिल्‍मों में की ऐक्‍टिंग
आइटम नंबर्स करने के अलावा नोरा ने कई फिल्‍मों में ऐक्‍टिंग भी की है। इनमें ‘भारत’ और ‘स्‍ट्रीट डांसर 3डी’ जैसी फिल्‍में शामिल हैं। अब वह अजय देवगन स्‍टारर फिल्‍म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आएंगी जो कि ओटीटी प्‍लैटफॉर्म डिज्‍नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Show More

Related Articles

Back to top button