Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अनुष्का शर्मा ने बिटिया के साथ शेयर की पहली फोटो

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली 11 जनवरी को बेटी के माता-पिता बने थे। विराट ने सोशल मीडिया के ज़रिए ख़ुशख़बरी अपने फैंस के साथ साझा की थी और अब एक फरवरी को जन्म के 21 दिन बाद अनुष्का ने बेटी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया में साझा की है और उसका नाम भी अपने फैंस और फॉलोअर्स को बताया है।

सोमवार को अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्होंने बेटी को गोद में पकड़ा हुआ है। अनुष्का और विराट मुस्कुराते हुए प्यार से बेटी को देख रहे हैं। इस तस्वीर के साथ लिखे इमोशनल परिचय में अनुष्का ने बेटी के नाम का खुलासा किया। विराट-अनुष्का ने अपनी लाड़ली को वामिका नाम दिया है।

इसके साथ अनुष्का ने लिखा- ”हम जीवन में एक-दूसरे के प्यार और आभार जताते हुए एक-साथ रहे हैं, मगर अब यह नन्ही जान वामिका हमारी भावनाओं को अलग ही स्तर पर ले गयी है। आंसू, ख़ुशियां, फ़िक्र, वरदान… सारी भावनाएं कभी-कभी मिनटों के अंतराल में महसूस हो जाती हैं। नींद तो दूर की बात है, लेकिन हमारे दिल प्यार से लबालब हैं। आपकी शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। प्रार्थनाएं और सकारात्मक ऊर्जा। अनुष्का की तस्वीर पर विराट ने कमेंट सेक्शन में लिखा- एक फ्रेम में मेरी पूरी दुनिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

क्या है वामिका का मतलब

वामिका मां दुर्गा का पर्यायवाची है। शब्द की उत्पत्ति वाम यानी बाईं ओर से हुई है। यह शब्द भगवान शिव के जीवन साथी के लिए प्रयोग किया जाता है। वामिका अर्थात शिव के बाईं और रहने वाली। बता दें, विराट और अनुष्का के फैंस दोनों को विरुष्का के नाम से बुलाते हैं और बेटी के जन्म के बाद दोनों को इसी तरह नाम रखने की सलाह सोशल मीडिया के ज़रिए दी थी, जिसमें अन्वी (Anvi) नाम सबसे अधिक चर्चा में रहा था।

सेलेब्स ने दी बधाई

अनुष्का ने मां बनने के बाद पहली बार यह पोस्ट की है। बेटी के साथ तस्वीर शेयर करने पर तमाम सेलब्रिटीज़ उन्हें बधाई दे रहे हैं। कुछ महीने पहले शादी कर चुकीं काजल अग्रवाल ने लिखा- नन्हीं वमिका को ढेर सारी बधाइयां। बेटे के पिता हार्दिक पांड्या ने दिल की इमोजी बनाकर प्यार जताया। ईशान खट्टर, वाणी कपूर, सिद्धांत चतुर्वेदी, ज़ोया अख़्तर समेत कई सेलेब्स और फैंस ने बधाई देते हुए प्यार लुटाया।

Show More

Related Articles

Back to top button