Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

बॉलीवुड में भेदभाव पर तापसी पन्नू का खुलासा, बोली- फिल्म फ्लॉप जाने पर फीस में कर दी जाती है कटौती

मुंबई. बॉलीवुड में तापसी पन्नू ने कड़ी मेहनत से एक अलग मुकाम हासिल किया है. हमेशा ही उनकी हर फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स भी उनकी एक्टिंग के कायल हैय लेकिन अब तापसी ने बॉलीवुड से जुड़े ऐसे राज खुलासा किया है. जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे.

स्टार की वाइफ के कहने पर किया जाता था मुझे रिप्लेस

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में तापसी ने बताया कि, जब उन्होंने फिल्मी करियर के शुरुआत की थी तो उन्हें कई संघर्षो का सामना करना पड़ा. उन्होंने बताया कि मैं एक साधारण सी लड़की थी.जो बहुत ज्यादा खूबसूरत नहीं थी. इसलिए कई बार मुझे रिजेक्शन का सामना करना पड़ा. फिल्म में लेने के बाद भी कई बार मुझे एक्टर की वाइफ के कहने पर भी रिप्लेस कर दिया जाता था. और हद तो तब हुई जब मैं एक फिल्म के लिए डबिंग कर रही थी.तभी मुझे बताया कि हीरो को मेरा डायलॉग अच्छा नहीं लगा. तो इसे बदलना होगा. फिर जब मैंने ऐसा करने से मना किया तो दूसरे डबिंग आर्टिस्ट से वो काम करा लिया गया.

एक्टर बदलवा देते थे मेरा सीन

तापसी ने ये भी बताया कि मैंने अपने करियर में वो वक्त भी देखा है जब मुझे कहा जाता था कि हीरो की पिछली फिल्म फ्लॉप थी. इसलिए आपकी फीस कम कर रहे हैं. इससे फिल्म का बजट भी कंट्रोल हो जाएगा. तापसी ने कहा कि कुछ एक्टर तो ऐसे भी होते है जो मेरा इंट्रोडक्शन सीन सिर्फ इसलिए बदलवा देते थे ताकि मेरे सीन्स उनके इंट्रोडक्शन सीन्स पर भारी ना पड़ जाएं.

‘शाबाश मिथु’ की तैयारी कर रही है तापसी

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी ने अभी ‘रश्मी रॉकेट’ की शूटिंग पूरी की है. इसके बाद वो अपनी आने वाली फिल्म क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक ‘शाबाश मिथु’ की तैयारी कर रही है. इसके लिए तापसी खास ट्रेनिंग भी ले रही है. इसकी जानकारी खुद तापसी सोशल मीडिया पर दी थी.

Show More

Related Articles

Back to top button