Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर जल्द ही एक साथ बड़े पर्दे पर आयेंगे नजर

मुंबई. विक्की और मानुषी पहली बार एक-दूसरे के साथ काम करने जा रहे हैं. दोनों की ये फिल्म पिछले साल अक्टूबर में फाइनल की गई थी. इसके लिए 18 नवंबर को विक्की ने एक सोशल मीडिया पोस्ट भी शेयर की थी. जिसमें उन्होंने लिखा कि, शुभ आरंभ. सूत्रों की मानें तो फिल्म की शूटिंग के लिए करीब से 90 से 110 लोगों की टीम महेश्वर जा रही है. जिनके लिए 30 होटलों में बुकिंग की गई है. बता दें कि इसके लिए एक बायो बबल भी क्रिएट हो रहा है. इसके तहत टीम का हर सदस्य बाहरी लोगों के संपर्क से दूर रहेगा.

महेश्वर में होगी फिल्म की शूटिंग

फिल्‍म की शूटिंग के लिए विक्की और मानुषी 3 फरवरी को मुंबई से रवाना होंगे.ये शूटिंग करीब 15 से 20 दिनों तक चलेगी.जिसमें ओंकारेश्‍वर, महेश्‍वर में दोनों के रोमांटिक सीन और फिल्म के कुछ मुख्य सीन शूट किए जाएंगे. बता दें कि इन सभी लोकेशनों का लैंडस्‍केप डायरेक्‍टर विजय कृष्‍ण आचार्य को अच्छा लगा.इसलिए इस जगह को शूटिंग के चुना गया है.

कोविड संकट के बीच सरकार ने किए सुरक्षा के अच्छे इंतेजाम

आपको बता दें कि देश में चल रहे कोविड संकट को देखते हुए फिल्म की पूरी टीम के लिए मध्‍य प्रदेश सरकार ने काफी इंतेजाम किए है. ताकि किसी को भी कोई परेशानी ना हो. वहीं इससे पहले भी यहां कई फिल्मों की शूटिंग की जा चुकी है. और यहां पर अभी तक कोई कोविड केस भी नहीं मिला है.

अक्षय के साथ बॉलीवु़ डेब्यू करेंगी मानुषी

बात करें मानुषी की तो उन्होंने इससे पहले अक्षय कुमार के साथ भी एक फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है.जिससे वो अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी. विक्की भी इसके बाद शूजीत सरकार की फिल्म सरदार उधम में दिखाई देंगे और जल्द ही आदित्य धर की द इमोशनल अश्वथामा के लिए शूटिंग शुरू करने वाले हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button