Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार को NCB ने किया गिरफ्तार

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बॉलीवुड-ड्रग्स माफिया लिंक एंगल की जांच को आगे बढ़ाते हुए एनसीबी ने मंगलवार को एक असिस्टेंट डायरेक्टर को गिरफ्तार किया है. असिस्टेंट फिल्म डायरेक्टर ऋषिकेश पवार दिवंगत एक्टर का दोस्त था. इससे पहले एनसीबी ने पूछताछ के लिए ऋषिकेश पवार को तलब किया था, जिसका नाम पहली बार सितंबर 2020 में जांच के दौरान सामने आया था.

अधिकारियों के अनुसार, पवार का नाम मामले में पहले गिरफ्तार किए गए अन्य आरोपियों से की गई पूछताछ में सामने आया है. एनसीबी ने पवार के घर पर छापा मारा था और कुछ गैजेट (उपकरण) जब्त किए थे. सुशांत की प्रेमिका अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को भी ड्रग्स एगंल जांच के दौरान गिरफ्तार किया गया था और फिलहाल वे जमानत पर बाहर हैं.

14 जून 2020 को छोड़ी थी दुनिया
14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत बांद्रा की एक पॉश बिल्डिंग में किराए के अपने फ्लैट में फांसी के फंदे से लटके हुए पाए थे. इसके बाद इस मामले की बॉलीवुड के साथ ही राजनीतिक हलकों में भी चर्चा बनी रही है. केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) सुशांत की मौत, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) वित्तीय मामले और और एनसीबी मादक पदार्थों के एंगल से जांच कर रही हैं.

सत्तारूढ़ महा विकास अघाड़ी के शीर्ष मंत्री और शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) और कांग्रेस के नेता बार-बार मांग करते रहे हैं कि सीबीआई को सार्वजनिक हित में सुशांत की मौत की जांच के निष्कर्षों को प्रकट करना चाहिए. हालांकि सीबीआई और ईडी की ओर से उनकी जांच के संबंध में कुछ निकलकर सामने नहीं आया है, लेकिन एनसीबी ने पिछले छह महीनों में कई बॉलीवुड हस्तियों से पूछताछ करने के अलावा छापे भी मारे हैं. एजेंसी ने ड्रग्स की बरामदगी और कई दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है.

Show More

Related Articles

Back to top button