Select your Language: हिन्दी
HOLLYWOOD

हॉलीवुड सिंगर रिहाना ने किसान आन्दोलन को लेकर किया ट्वीट, मचा बवाल, पढ़े पूरी खबर

मुंबई. किसान बिल के विरोध में किसानों का आंदोलन करीब 70 दिनों से जारी है. इस आंदोलन को बड़े सितारों से समर्थन मिल रहा है. हाल ही में आंदोलन के बीच जब राजधानी के कुछ हिस्सों में इंटरनेट बंद करने का सरकार ने निर्णय लिया तो इस पर सवाल उठे. अब हॉलीवुड की जानी मानी सिंगर रिहाना ने भी इस पर सवाल उठाए.

रिहाना ने मंगलवार को आंदोलन से संबंधित एक खबर को शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, ”हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे?” रिहाना ने इसके साथ #FarmersProtest का इस्तेमाल किया.

इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर लगातार रिहाना को लेकर चर्चा होती रही. रिहाना लगातार ट्रेंडिंग टॉपिक में भी बनी हुई हैं.

स्वरा भास्कर और कंगना रनौत सहित बॉलीवुड के कई सितारों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. कंगना ने तो गुस्से में रिहाना को बेवकूफ भी कह दिया. यहां पढ़ें कंगना का रिएक्शन

इसके बाद लगातार रिहाना सर्च में बनी हुई हैं. लोग ये भी सर्च कर रहे हैं कि आखिर ये हैं कौन जिनके ट्वीट के बाद बवाल मचा हुआ है. आपको बताते हैं कि रिहाना कौन हैं.

Who is Rihanna?

रिहाना हॉलीवुड की पॉप सिंगर हैं और एक्ट्रेस हैं. रिहाना के ट्विटर पर 100 मिलियन फॉलोवर्स हैं. ट्विटर पर दुनिया में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले लोगों में रिहाना 100 मिलियन फॉलोवर्स के साथ चौथे नंबर पर हैं. उन्होंने ‘Don’t stop the music’, ‘Love the way you lie’, ‘Umbrella’ जैसे कई बड़े हिट्स दिए हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button