Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

पूजा हेगड़े से एक शख्‍स ने की अजीबोगरीब डिमांड, अभिनेत्री ने दिया करारा जवाब

मुंबई. मिस यूनिवर्स इंडिया के स्‍टेज से सिल्‍वर स्‍क्रीन्‍स तक, पूजा हेगड़े ने अपने फैशन सेंस, प्‍यारी मुस्‍कान और गजब के टैलट से करोड़ों दिलों को जीता है। वह अब तक कई फिल्‍में कर चुकी हैं और इंडस्‍ट्री में अपनी खास जगह बनाई है।

पूजा के सोशल मीडिया पर 12 मिलियन से ज्‍यादा फॉलोअर्स हैं और कई फैन पेज उनपर ही बेस्‍ड हैं। हाल ही में फैंस को ट्रीट देने के लिए ऐक्‍ट्रेस ने post a photo of ट्रेंड में हिस्‍सा लिया। उन्‍होंने अपनी फोटो गैलरी से कई अनदेखी तस्‍वीरें शेयर कीं।

यूजर ने की अजीबोगरीब रिक्‍वेस्‍ट
जहां कुछ फैंस ने पूजा से इंस्‍टाग्राम पर अपनी रोजमर्रा की जिंदगी की झलक देने को कहा तो वहीं एक यूजर ने उनसे अजीबोगरीब रिक्‍वेस्‍ट कर दी। इसने हर किसी का ध्‍यान खींचा। दरअसल, शख्‍स ने एक naked पिक्‍चर की मांग की जिस पर ऐक्‍ट्रेस ने अपने पैरों की तस्‍वीर भेजी और लिखा, ‘नंगे पांव।’

कई फिल्‍मों में यादगार परफॉर्मेंस
बता दें, साल 2012 में पूजा हेगड़े ने सुपरहीरो फिल्‍म ‘Mugamoodi’ से ऐक्‍टिंग डेब्‍यू किया था। इसके बाद उन्‍होंने ‘मोहनजो दारो’, ‘Saakshyam’ और ‘हाउसफुल 4’ जैसी फिल्‍मों में यादगार परफॉर्मेंसेस दीं।

अब इन प्रॉजेक्‍ट्स में आएंगी नजर
अब पूजा ‘मोस्‍ट एलिजबल बैचलर’ में नजर आएंगी जिसका डायरेक्‍शन भास्‍कर कर रहे हैं। उन्‍हें फिल्‍म में अखिल अक्किनेनी के ऑपोजिट कास्‍ट किया गया है। इसके अलावा वह प्रभास स्‍टारर ‘राधे श्‍याम’ में नजर आएंगी। इसके अलावा उनकी झोली में ‘सर्कस’ और ‘आचार्य’ जैसे प्रॉजेक्‍ट्स भी हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button