Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अभिनेत्री तापसी पन्नू का कंगना पर तीखा वार, बोली- उनके DNA में जहर भरा है

मुंबई. अभिनेत्री कंगना रनौत सोशल मीडिया के साथ ही निजी जिंदगी में भी अपनी बेबाकी को लेकर जानी जाती हैं. इन दिनों उन्हें किसान आंदोलन को लेकर अपनी बेबाक राय सबके सामने रखते देखा जा सकता है. जिसके चलते वह फिल्म जगत के सितारों के साथ बहस कर बैठी हैं. बीते दिनों अभिनेत्री तापसी पन्नू के ट्वीट पर किए गए ट्वीट के बाद दोनों की बहस तीखी होती दिख रही है.

सोशल मीडिया पर भिड़ी कंगना और तापसी

किसान आंदोलन के मुद्दे पर बीते दिनों अभिनेत्री तापसी पन्नू ने बिना नाम लिए एक ट्वीट किया था. जिस पर कंगना रनौत काफी भड़क गई थी और उन्होंने सीधे शब्दों में तापसी पर हमला बोलते हुए उन्हें ‘बी ग्रेड’ और मुफ्तखोर तक बुलाया था. जिसके बाद अब तापसी पन्नू ने कंगना अपने निशाने पर लेते हुए कहा है कि कंगना के डीएनए को जहरीला बताया है.

कंगना के DNA में जहरः तापसी

दरअसल ट्विटर पर लोगों के दिए गए रिएक्शन का जवाब देते हुए तापसी पन्नू ने कहा कि सोशल मीडिया पर अपनी राय रखने का हक और पेटेंट सिर्फ एक इंसान के पास है और वह कंगना रनौत हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कंगना के डीएनए में ही जहर और गालियां भरी हुई है.

बता दें कि जिस ट्वीट पर यह बवाल शुरू हुआ उसमें तापसी ने किसी का नाम लिए बिना लिखा, ‘अगर एक ट्वीट से आपकी एकता भंग होती है, एक जॉक से आपका विश्वास डगमगाता है या एक शो से आपकी धार्मिक भावनाएं भंग होती है, तो यह सिर्फ आपको अपने वैल्यू सिस्टम को मजबूत करने पर काम करना चाहिए न कि अन्य लोगों के लिए ‘प्रोपेगेंडा टीचर’.

Show More

Related Articles

Back to top button