Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

विद्या बालन की शार्ट फिल्म ‘नटखट’ ऑस्कर की दौड़ में हुई शामिल, अभिनेत्री ने पोस्ट कर जाहिर की ख़ुशी

मुंबई. पिछला साल भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री समेत तमाम उद्योंगे के लिए अच्छा न रहा हो लेकिन साल 2021 फिल्म इंडस्ट्री के लिए लकी साबित हो रहा है. बता दें कि एक्ट्रेस विद्या बालन की शार्ट फिल्म ‘नटखट’ ऑस्कर अवॉर्ड 2021 की रेस में आगे चल रही हैं. इस शॉर्ट फिल्म में बालन ने चाइल्ड आर्टिस्ट सानिका पटेल के साथ काम किया है. वह इस फिल्म की निर्माता भी हैं.

विद्या बालन ने सोशल मीडिया पर शेयर की खुशी

बता दें कि ‘नटखट’ का निर्देशन शान व्यास ने किया है, जो ‘मसान’ और ‘जुबान’ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. वहीं रॉनी स्क्रूवाला इस फिल्म की सह-निर्माता हैं. ऑस्कर की दौड़ में फिल्म को शामिल किए जाने की खबर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए विद्या बालन ने लिखा है, “बहुत-बहुत एक्साइटेड हूं कि हमारी फिल्म #NATKHAT 2020 आस्कर की दौड़ में शामिल हो गई है. यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

‘नटखट’ 30 मिनट की शॉर्ट फिल्म है

एक अलग पोस्ट में, विद्या बालन ने शार्ट फिल्म ‘नटखट’ से एक स्निपेट शेयर किया है, जिसमें बेडटाइम स्टोरी के जरिए एक मां (विद्या) अपने बेटे (सानिका पटेल) को पितृसत्ता और जेंडर क्वालिटी के बारे में समझा रही है. ‘नटखट’ एक 30 मिनट की शॉर्ट फिल्म है. इस फिल्म के जरिए यह दर्शाया गया है कि घर वह है जहां हम उन मूल्यों को सीखते हैं जो हमें आकार देते हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button