Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

किसानों ने रोकी अभिनेता बॉबी देओल की फिल्म की शूटिंग, पढ़े पूरी खबर

पंजाब I केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के विरोध में आंदोलन कर रहे किसानों का गुस्सा बॉलिवुड पर भी जमकर फूट रहा है। पंजाब में जान्हवी कपूर की फिल्म ‘गुड लक जेरी’ की शूटिंग रोकने के बाद अब किसानों ने बॉबी देओल की आने वाली फिल्म ‘लव हॉस्टल’ की शूटिंग भी पंजाब के पटियाला में रोक दी है। जान्हवी की फिल्म की शूटिंग भी किसानों ने पटियाला में ही रोक दी थी जिसके बाद चंडीगढ़ में कुछ सीन शूट करने के बाद जान्हवी मुंबई वापस लौट आई थीं।

किसानों ने कहा नहीं होने देंगे पंजाब में शूटिंग
न्यूज रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब बॉबी देओल की फिल्म की पटियाला में शूटिंग की तैयारी की जा रही थी तब वहां कुछ किसान आ गए और उन्होंने क्रू को वहां से वापस जाने के लिए बोल दिया। बताया जा रहा है कि किसानों ने कहा है कि जब तक केंद्र सरकार उनकी मांगों को नहीं मानती हैं तब तक वह पंजाब में बॉलिवुड फिल्म की शूटिंग नहीं होने देंगे। किसानों ने इस बात पर भी नाराजगी जताई है कि न तो बीजेपी एमपी सनी देओल और न ही धर्मेंद्र ने किसानों को अपना समर्थन दिया है जब कि वे भी पंजाब से ही ताल्लुक रखते हैं।

शाहरुख खान की कंपनी प्रड्यूस कर रही फिल्म
बता दें कि फिल्म ‘लव हॉस्टल’ में बॉबी देओल के अलावा सान्या मल्होत्रा और विक्रांत मैसी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन शंकर रमण कर रहे हैं और इसे शाहरुख खान की कंपनी प्रड्यूस कर रही है। अब देखना है कि इस फिल्म की शूटिंग कब और कहां हो पाती है। फिलहाल तो शूटिंग को टाल दिया गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button