Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

कोरोनाकाल में अभिनेता रणवीर सिंह ने इस तरीके से कमा लिए 75 करोड़ रुपए, जानिए कैसे

मुंबई. साल 2020 पूरी दुनिया के लिए काफी तकलीफदेह रहा. कोरोना वायरस महामारी ने पूरी दुनिया की आर्थिक व्यवस्था को नुकसान पहुंचाया. इससे भारत और भारतीय फिल्म इंडस्ट्री भी नहीं बच पाई. पिछले साल मार्च में देश में लॉकडाउन लग गया. कंपनियां बंद हो गई और मजदूरों-कामगारों की नौकरियां चली गईं. बॉलीवुड में फिल्में बनना बंद हो गई. सिनेमाघरों में फिल्में रिलीज होना बंद हो गई.

लॉकडाउन की वजह से कई कलाकार डिप्रेशन और आर्थिक तंगी का शिकार हुए. लेकिन एक्टर रणवीर सिंह ने कोराना वायरस महामारी की वजह से लगे लॉकडाउन के दौरान 75 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की. रणवीर सिंह की ये कमाई विज्ञापनों और प्रमोशन के जरिए हुई. उन्होंने पिछले साल कुल 9 ब्रांड्स के साथ डील की.

इस वजह से हुई 75 करोड़ रुपए की इनकम

रणवीर सिंह की पिछले साल स्पोर्ट ड्रामा ’83’ रिलीज होनी थी लेकिन महामारी के चलते इसकी रिलीज डेट को टाल दिया गया है. इसके अलावा वह फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ और ‘सर्कस’ की शूटिंग कर रहे हैं. रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे चार्मिंग और फिट एक्टर हैं, जिसकी वजह से उन्हें लॉकडाउन के बीच कई ब्रांड्स के प्रमोशन के ऑफर मिले और उन्होंने 75 करोड़ रुपए कमाए.

‘सर्कस’ के लिए ली 50 करोड़ रुपए फीस

फिलहाल, रणवीर सिंह रोहित शेट्टी के साथ एक और फिल्म कर रहे हैं. इस फिल्म का नाम ‘सर्कस’ है. फिल्म में रणवीर सिंह डबल रोल निभाते हुए नजर आएंगे. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, रणवीर इस फिल्म के लिए बतौर फीस 50 करोड़ रुपए ले रहे हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button