Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

प्रियंका चोपड़ा के पुराने घर में शिफ्ट हुई अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज, बताई ये वजह

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने प्रियंका चोपड़ा के पुराने घर को अपना नया आशियाना बनाया है. दरअसल बता दें कि जैकलीन हाल ही में प्रियंका चोपड़ा के पुराने घर शिफ्ट हुई हैं. यह घर मुंबई के जुहू इलाके में हैं और इस घर की कीमत तकरीबन 7 करोड़ रुपये बताई जा रही है. गौरतलब है कि जैकलीन पिछले कई सालों से मुंबई के बांद्रा इलाके में किराए के घर में रह रही थीं और अब उन्होंने अपना घर बदल दिया है.

जैकलीन के नए घर में प्रियंका 2018 में शादी के बंधन में बंधी थीं
जैकलीन जिस घर में शिफ्ट हुई हैं वह कर्मयोग नाम की बिल्डिंग में है और यहां प्रियंका चोपड़ा ने 2018 में निक जोनास के साथ शादी की थी. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक जैकलीन के नए घर में बड़ा सा लिविंग एरिया और आउटडोर बालकनी है. बता दें कि इस घर को छोड़कर प्रियंका की मां मधु चोपड़ा और भाई सिद्धार्थ यारी रोड वाले अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गए हैं. इसलिए ही ये घर जैकलीन को मिल गया. वहीं प्रियंका ने जैकलीन के उनके पुराने घर में शिफ्ट होने पर कहा कि अब यह घर पीसी का नहीं रहा. उन्होंने ये घर बेच दिया था जिसे अब जैकलीन ने किराए पर लिया है.

कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं जैकलीन
वर्क फ्रंट की बात करें तो जैकलीन कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. हाल ही में उन्होंने सैफ अली खान के साथ भूत पुलिस की शूटिंग पूरी की है. फिलहाल वे रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस की शूटिंग भी शुरू करने वाली हैं. बता दें कि लास्ट टाइम जैकलीन मिस सीरियल किलर फिल्म में नजर आई थीं. यह फिल्म शिरीष कुंदर के निर्देशन में बनी और इसे ओटोटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था.

Show More

Related Articles

Back to top button