Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

उत्तराखंड मे आई आपदा को लेकर अभिनेता अक्षय-सोनू समेत कई बॉलीवुड स्टार्स ने सुरक्षा के लिए की प्रार्थना

मुंबई. उत्तराखंड के चमोली में रविवार को ग्लेशियर टूटने से नदियों में विकराल बाढ़ देखने को मिली. उत्तराखंड के चमोली जिले में ऋषिगंगा घाटी में ग्लेशियर के टूटने से अलकनंदा और इसकी सहायक नदियों में अचानक विकराल बाढ़ आ गई है, जिसमें कई लोग लापता बताए जा रहे हैं. इसके साथ ही कई लोगों के मारे जाने की पुष्टि भी हो चुकी है. वहीं इस घटना के बाद से ही हर कोई इस पर चिंता जता रहा है. बॉलीवुड जगत में भी इस घटना को लेकर चिंता जताई गई है.

उत्तराखंड के चमोली में ग्लेशियर टूटा है. जिसके कारण भारी तबाही का अनुमान जताया जा रहा है. वहीं उत्तराखंड में आई तबाही के बाद कई बॉलीवुड हस्तियों ने प्रार्थना की है और त्रासदी से प्रभावित लोगों के साथ एकजुटता व्यक्त की. एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने ट्वीट कर कहा है कि उत्तराखंड की घटना के बारे में सुनकर परेशान हूं. वहां सभी की सुरक्षा की प्रार्थना करती हूं. इसके साथ ही दिया मिर्जा ने भी लोगों के सुरक्षित होने की प्रार्थना की है. इसके साथ ही अक्षय कुमार ने भी सभी के सुरक्षित होने की प्रार्थना की है.

वहीं संगीतकार प्रसून जोशी ने चमोली और इसके आसपास के जिलों के लोगों की सुरक्षा के लिए प्रार्थना की. उन्होंने उम्मीद जताई कि चमोली और अन्य जिले ग्लेशियर के फटने से सुरक्षित रहेंगे और कोई भी जीवन खतरे में नहीं पड़ेगा. लोगों, अधिकारियों और बचाव दलों के लिए प्रार्थना और शक्ति की कामना है. इसके अलावा एक्टर सोनू सूद ने भी उत्तराखंड तबाही पर ट्वीट किया है. सोनू सूद ने कहा है कि उत्तराखंड हम आपके साथ हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button