Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

बिग बॉस 14: रुबीना दिलैक ने जिंदगी के काले दौर किया जिक्र, बताया- करना चाहती थी आत्महत्या

मुंबई. टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 14 अपनी टीआरपी लगातार बनाये हुए है. इसका मुख्य कारण घर के अंदर बैठे कंटेस्टेंट हैं और उनके बीच प्यार, मोहब्बत और लड़ाई झगड़े. बिग बॉस हाउस में अब तक टिके रहने वाले कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक अपनी बात को मजबूती के साथ रखते हुए देखी गई हैं. फिर चाहे उन्हें परेशानियों का क्यों ना सामना करना पड़ा हो.

सलमान ने रुबीना की लगाई क्लास

बिग बॉस शो जितना खत्म होने के कगार पर है उतना ही दिन पर दिन गरमाता दिख रहा है. घर के अंदर बैठे सदस्य अब अपना पारा खोते हुए दिखाई दे रहे हैं. साथ ही एक-दूसरे के साथ गलत भाषा में बात कर ज़लील कर रहे हैं. जिससे शो के होस्ट सलमान खान काफी गुस्सा दिखे. बीते एपिसोड की अगर बात करें तो रुबीना की बात को काटते हुए सलमान खान ने उन्हें लताड़ लगा दी. जिसके बाद रुबीना ने सलमान खान के सामने अपनी जिंदगी के सबसे खराब दौर के बारे में बातया.

सुसाइड करना चाहती थी रुबीना

रुबीना ने सलमान खान समेत अन्य सदस्यों और दर्शकों के सामने बताया कि वो 8 साल पहले तक ऐसी ही थी. उनको बेहद गुस्सा आता था वो अपने इस गुस्से पर काबू नहीं कर पाती थी. जिस कारण उनका रिश्ता उनके मां-बाप के साथ भी अच्छा नहीं था. वो उस दौर पर भी आकर खड़ी हो गई थी जहां वो सुसाइड करने के बारे में सोचने लगी थी. उन्होंने बताया इस सबके चलते उनका ब्रेकअप भी हो गया था. रुबीना सब बताते हुए रो पड़ी.

STOP HARASSING RUBINA ट्विटर पर हुआ ट्रेंड

आपको बता दें, बिग बॉस हाउस इस वक्त दो गुटों में बट गया है. एक खेमे में राखी और देबोलीना दिख रही हैं. वहीं, दूसरे में रुबीना और उनके पति अभिनव समेत अर्शी खान और निक्की दिख रहे हैं. वहीं, पिछले दिनों रुबीना और अभिनव ने राखी को झगड़े के बाद बहुत भला बुरा कहा जिस पर सलमान खान ने दोनों पति-पत्नी की जमकर क्लास लगा दी. वहीं, रुबीना के फैंस को ये पसंद नहीं आया और ट्विटर पर STOP HARASSING RUBINA ट्रेंड करने लगा. लोगों ने कहा कि केवल टीआरपी बनाने के लिए सलमान रुबीना को निशाना बना रहे हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button