Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का खुलासा- फिल्म में काम के बदले डायरेक्टर ने दी थी ब्रैस्ट एवं बट सर्जरी करवाने की सलाह

मुंबई. प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी किताब ‘अनफिनिश्ड’ को लेकर चर्चा में हैं. इस किताब में प्रियंका ने अपनी जिंदगी के कई राज खोले हैं. इस किताब में उन्होंने एक डायरेक्टर का जिक्र किया है जिन्होंने प्रियंका के लुक को लेकर कुछ बातें बोली थीं और प्लास्टिक सर्जरी करवाने की सलाह दी थी. प्रियंका की यह किताब आज रिलीज होने वाली है.

किताब में किया खुलासा
खबरों की मानें तो, प्रियंका ने अपनी किताब में एक घटना का जिक्र करते हुए लिखा है, ‘जब मैं एक प्रोड्यूसर/डायरेक्टर से मिली तो कुछ बातचीत के बाद उन्होंने मुझे खड़े होकर घूमने के लिए कहा मैंने ऐसा किया. वह काफी समय तक मुझे घूरते रहे और मुझे देखते ही रहे फिर उन्होंने कहा कि मुझे ब्रेस्ट सर्जरी करवानी चाहिए. इसके अलावा अपने जबड़े और बट का आकार भी ठीक करवाना चाहिए. अगर मैं अभिनेत्री बनना चाहती हूं तो मुझे ये सब ठीक करवाना चाहिए. उन्होंने मुझसे कहा कि वो लॉस एंजिलिस में एक डॉक्टर को जानते हैं जिनके पास वो मुझे भेज देंगे. इस घटना के बाद मैं खुद को कमतर आंकने लगी थी’.

इस वजह से पहले नहीं की बात
एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में उनसे इस सर्जरी के बारे में सवाल किया, जिसका जवाब देते प्रियंका चोपड़ा कहा कि, ‘मैं मनोरंजन के बिजनेस में हूं. मुझे इस बिजनेस में मजबूत होनी की जरूरत थी. जब कोई कलाकार आपको आपकी कमजोरी बताता है तो लोग आपको नीचा दिखाने में अच्छा महसूस करते हैं. मैंने अपने आपको कभी नीचे नहीं गिरने दिया. मैं अपना काम करती रही और उस सभी बातों के बारे में कभी बात नहीं जिसने मुझे परेशान किया हो या जिससे मैं उभर चुकी हूं. मैं अब काफी समझदार हूं और अब अपने इस दौर के बारे में खुल कर बात कर सकती हूं. मेरी ये किताब किसी तरह का किसी को सफाई नहीं देती है. बस ये मेरी कहानी है जिसे मैंने अपने नजरिए से देखा है.’

 

Show More

Related Articles

Back to top button