Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

गांव की इस लड़की के डांस पर फिदा हुईं अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, लिखा– ‘वाह लाजवाब’

मुंबई. सोशल मीडिया पर हर रोज़ अनगिनत डांसिंग वीडियो वायरल होते रहते हैं। लेकिन इन अनगिनत वीडियो में से कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिसपर हर किसी की नज़र ठहर जाती है। फिलहाल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें गांव की एक लड़की खतों में बड़े मज़े से 1957 में आई लीजेंड्री फिल्म ‘मदर इंडिया’ के गाने ‘घूंघट नहीं खोलूं सईयां तोरे आगे’ पर डांस करती दिख रही हैं। लड़की ने इतना जबरदस्त डांस किया है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसिंग दीवा माधुरी दीक्षित भी उनकी तारीफ करने से ख़ुद को नहीं रोक पाईं।

दरअसल, ‘रागगीरी’ नामक संस्थान ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए ‘रागगीरी’ ने लिखा ‘कहते हैं डांसर्स को उड़ने के लिए पंख की जरूरत नहीं होती। आप गांव की इस लड़की के डांस को देखकर मान जाएंगे कि इस बात में कितना सच है। ऐतिहासिक फ़िल्म #MotherIndia के लाजवाब गीत पर ये डांस देखिए। इस वीडियो के बारे में ज़्यादा जानकारी है तो #Raaggiri को बताइए’। वीडियो शेयर करते हुए रागगिरी ने माधुरी दीक्षित और हेमा मालिनी को भी टैग किया है।

जिसके बाद माधुरी ने न सिर्फ इस वीडियो को रीट्वीट किया बल्कि लड़की की ताऱीफ भी की है। एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘वाह लाजवाब… यह बहुत प्यारा डांस कर रही है। ऐसे कई टैलंट हैं, जो दुनिया के सामने आने का इंतजार कर रहे हैं।’

आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित को डांसिंग दीवा कहा जाता है। एक्ट्रेस ने अपनी बेहतरीन डांस की बदौलत इस इंडस्ट्री को कई बेहतरीन सॉन्ग्स दिए हैं। माधुरी दीक्षिएत बॉलीवुड की उन अदाकाराओं में एक है जिनका खूबसूरती और डांस के आज भी लोग दीवाने हैं। एक्ट्रेस डांस रिएलिटी शो ‘झलक दिख लाजा’ के 4 सीजन्स में जज रह चुकी हैं, इसके अलावा माधुरी ने कलर्स का शो ‘डांस दीवाने’ का पहला और दूसरा सीज़न जज किया था।

Show More

Related Articles

Back to top button