Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

Bigg Boss 14: राखी सावंत की मां बोली कि राखी को बिग बॉस का घर छोड़ देंना चाहिए, जानिए क्या है वजह

मुंबई. बिग बॉस के हाल की एक एपिसोड में हमें देखने को मिला कि रूबीना दिलैक गुस्से में आकर राखी सावंत के ऊपर पानी फेंक देती है. वहीं राखी के भाई राकेश सावंत ने इस घटना को लेकर कहा है कि इसे देखकर उनकी मां को काफी बुरा लगा है. वो चाहती हैं कि राखी अब शो छोड़कर बिग बॉस के घर से बाहर आ जाएं. एक अखबार से बातचीत के दौरान राकेश सावंत ने कहा कि दुर्भाग्य से ये वो पहला एपिसोड था जो हमारी मां ने अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद देखा था. वो पहले से ही कीमोथैरेपी और ट्यूमर की वजह से काफी दर्द से गुजर रही हैं. ऐसे में जब उन्होंने अपनी बेटी को ऐसी हालत में देखा तो ये दर्द और बढ़ गया. ये सब देखने के बाद उन्हें जो महसूस हुआ उसके लिए उन्हें दिलासा देना काफी मुश्किल था.

रूबीना पर भड़की राखी सावंत की मां
राकेश सावंत ने कहा कि यहां तक कि उन्होंने मुझसे कहा कि शो के मेकर्स से बात करो कि वो राखी को घर से बाहर आने दें. वो नहीं चाहती कि उनकी बेटी किसी भी सूरत में घर के अंदर इस तरह के बर्ताव और टॉर्चर का सामना करें. राखी के भाई राकेश सावंत ने कहा कि वो अपनी बेटी से बेहद प्यार करती हैं. घर के अंदर हालात कैसे भी हों लेकिन वो नहीं चाहती कि उनकी बेटी के साथ नेशनल टेलिविजन पर इस तरह की चीजें सामने आएं. साथ ही उन्होंने कहा कि रूबीना ने राखी के साथ घर के अंदर जो कुछ भी किया उसे किसी भी सूरत में ठीक नहीं ठहराया जा सकता है.

राखी अपनी सीमा अच्छे से जानती है – राकेश सावंत
वहीं सलमान खान के राखी सावंत की तरफ झुकाव को लेकर किए गए सवाल पर राकेश सावंत ने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है, सलमान सर भी जानते हैं कि घर के अंदर राखी मनोरंजन के लिए जो कुछ भी कर रही है उसके लिए राखी के साथ बदसलूकी नहीं की जा सकती. राखी अपनी सीमाएं अच्छी तरह से जानती हैं. इसके अलावा उन्होंने कभी किसी कंटेस्टेंट के साथ हाथापाई नहीं की है. उनके दिमाग में मनोरंज की अपनी परिभाषा है और इसके लिए ही उनके ऊपर आरोप लग रहे हैं. वो जो हैं वही दिखाती हैं और फैन्स इसीलिए उन्हें प्यार देते हैं.

हालांकि शो के होस्ट सलमान खान की तरफ से राखी सावंत को घर में अपने बर्ताव के लिए चेतावनी दी गई है. सलमान खान ने उन्हें घर में अपने बर्ताव को सुधारने के लिए कहा गया है. राखी सावंत ने भी इसे लेकर उनसे वादा किया है लेकिन क्या वो अपना वादा निभा पाएंगी, ये देखने वाली बात होगी.

Show More

Related Articles

Back to top button