Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

एक्ट्रेस माल्वी मल्होत्रा बोली- कंगना रनौत से उठा भरोसा, जाने क्या है वजह

मुंबई. ऐक्ट्रेस माल्वी मल्होत्रा बीते साल अपने ऊपर हुए हमले को लेकर सुर्खियों में थीं। हॉस्पिटल में रहकर उन्होंने एक वीडियो रिकॉर्ड किया और कई लोगों से मदद मांगी थी। उनमें से कंगना रनौत भी एक थीं। माल्वी का कहना है कि कंगना ने इस बारे में ट्वीट तो किया था लेकिन मदद के लिए कभी आगे नहीं आईं।

माल्वी की मदद के लिए कंगना ने किया था ट्वीट
ऐक्ट्रेस माल्वी मल्होत्रा पर बीते साल अक्टूबर के महीने में योगेश कुमार नाम के शख्स ने चाकू से हमला कर दिया था। माल्वी ने बताया था कि योगेश ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था। उन्होंने मना कर दिया तो उसने जान लेने की कोशिश की। अब माल्वी का कहना है कि कंगना रनौत ने इस बारे में ट्वीट करने के बाद भी उनकी मदद नहीं की। एक रिपोर्ट के मुताबिक, माल्वी ने बताया कि उन्हें कंगना पर बहुत भरोसा था। उन्होंने उस वक्त डॉक्टर की मदद से एक वीडियो बनाकर पब्लिक डोमेन पर डाला था। कंगना ने इस बारे में ट्वीट किया और लिखा था कि वह माल्वी की मदद करेंगी और उनके लिए लड़ेंगी।

उर्मिला मातोंडकर ने की माल्वी मल्होत्रा की मदद
माल्वी बताती हैं, मैं डिस्चार्ज हो गई और उका इंतजार कर रही हूं कि वह मेरी मदद करें। ना उन्होंने ना उनकी टीम के किसी सदस्य ने मुझसे कॉन्टैक्ट किया। वहीं इस केस में अगर उनकी कोई मदद कर रहा है तो वह हैं उर्मिला मातोंडकर। माल्वी ने बताया, वहीं उर्मिला मातोंडकर ने मेरी काफी मदद की। मुझे उनसे कोई उम्मीद नहीं थी। लेकिन वह शुरू से ही इस मामले में मेरी मदद कर रही हैं। माल्वी के मुताबिक, उर्मिला ने उनको ये भी बताया है कि महाराष्ट्र में ऐसे कानून बनाए जा रहे हैं ताकि महिलाएं सुरक्षित महसूस करें।

Show More

Related Articles

Back to top button