Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

मनी लॉन्ड्रिंग केस में बुरे फंसे करीना कपूर के भाई अरमान जैन , ED ने भेजा समन

मुंबई. प्रवर्तन निदेशालय ने करीना कपूर व रणबीर कपूर के कजिन और रीमा जैन के बेटे अरमान जैन को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तलब किया है. अरमान जैन को टॉप्स ग्रुप से जुड़े मामले में पूछताछ के लिए समन भेजा है. इस केस में मंगलवार को ईडी के अधिकारियों ने अरमान जैन के साउथ मुंबई स्थित घर पर रेड की थी, लेकिन ये रेड दो घंटे ही चली. राजीव कपूर के निधन की वजह से इस मामले में और अधिक कार्रवाई नहीं हो पाई थी.

इस वजह से ईडी ने भेजा समन
दरअसल, इस केस में अरमान जैन का नाम शिव सेना के विधायक प्रताप सरनाईक के बेटे विहंग के चलते आया है. विहंग से भी इसी मामले में पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि पूछताछ के दौरान विहंग के फोन का डेटा ईडी के अधिकारियों ने लिया. इस दौरान कुछ ऐसी बातचीत सामने आई है, जिससे संदेह पैदा हुआ है. इसके बाद इस मामले में ईडी ने अरमान के घर छानबीन की और अब समन भेजा है.

ये है पूरा मामला

बता दें, टॉप्स ग्रुप को MMRDA से साइट्स की सिक्योरिटी का बड़ा कॉन्ट्रैक्ट मिला था. बतौर कॉन्ट्रैक्ट टॉप्स ग्रुप को MMRDA की साइट्स पर ध्यान देना था. इस बीच ग्रुप के एक अधिकारी ने आरोप लगाते हुए कहा कि जितने सिक्योरिटी गार्ड्स आधिकारिक तौर पर बताए गए थे उतने हकीकत में नहीं थे. इस वजह से टॉप्स ग्रुप को यह कॉन्ट्रैक्ट दिलवाने वाले सरनाईक की मुसीबतें बढ़ गईं. इससे पहले भी पेसे लेन-देन का मामला सामने आया था.

Show More

Related Articles

Back to top button