Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

मध्यप्रदेश के कांग्रेस नेताओं की कंगना को धमकी- ‘किसानो से जल्द मांगे माफ़ी वरना रोक देंगे धाकड़’ की शूटिंग’

मुंबई. कंगना रनोट इन दिनों मध्य प्रदेश में अपनी फ़िल्म धाकड़ की शूटिंग कर रही हैं। किसान आंदोलन से संबंधित कंगना के एक ट्वीट को लेकर मध्य प्रदेश के बेतुल में कांग्रेस के कुछ स्थानीय नेताओं ने फ़िल्म की शूटिंग रोक देने की धमकी दी है, जिसका जवाब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट के ज़रिए दिया। नेता कंगना से अपने ट्वीट्स के लिए माफ़ी की मांग कर रहे हैं।

धाकड़ की शूटिंग एमपी के बेतुल ज़िले के सारनी इलाके में चल रही है। पीटीआई के अनुसार, कांग्रेस सेवा दल के सचिव मनोज आर्य और चिचोली ब्लॉक कांग्रेस समिति के अध्यक्ष नेकराम यादव ने बेतुल में तहसीलदार के यहां ज्ञापन देकर कहा कि अगर कंगना दिल्ली की सीमाओं पर चल रहे किसान आंदोलन को लेकर किये गये कमेंट्स के लिए शुक्रवार शाम तक माफ़ी नहीं मांगेंगी तो वो सारनी में शूट नहीं होने देंगे।

नेताओं ने कहा कि कंगना ने किसानों की छवि धूमिल करने की कोशिश की है। इस पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए स्टेट होम मिनिस्टर ने नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राज्य कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ को अपने पार्टी कार्यकर्ताओं को शूट बाधित करने से रोकना चाहिए। मिश्रा ने कहा कि उन्होंने बेतुल के एसपी से फोन पर बात की है। कानून अपना काम करेगा। मैं बहन-बेटी कंगना से सम्पर्क करने की कोशिश कर रहा हूं। उन्हें कोई दिक्कत नहीं होगी। बता दें, ट्विटर ने हाल ही में कंगना के आपत्तिजनक ट्वीट्स को हटा दिया था।

Show More

Related Articles

Back to top button