Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

शाहिद की पत्नी मीरा ने स्विमसूट में सोशल मीडिया पर शेयर की बोल्ड तस्वीरे

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर भले ही बॉलीवुड से सीधे तौर पर नहीं जुड़ी, लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की तरह वह चर्चा में हमेशा बनी रहती हैं. फैशन सेंस के मामले में भी मीरा किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. मीरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज के चलते अक्सर खबरों में छाई रहती हैं. मीरा बीते दिनों पति शाहिद कपूर के साथ छुट्टियां मनाने के लिए गोवा गई थीं. जहां से उन्होंने अपनी कई सारी तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया. मीरा ने अब हाल ही में अपनी गोवा ट्रिप के दौरान की एक बोल्ड फोटोज शेयर की है, जो काफी चर्चा में है.

इस फोटो में मीरा राजपूत ब्लैक बिकिनी में एक स्विमिंग पूल के पास खड़ी होकर पोज देती नजर आ रही है. मीरा राजपूत का यह अंदाज उनके फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. लेकिन, इन सबके बाद भी मीरा राजपूत की फोटो से ज्यादा उनके कैप्शन की ज्यादा चर्चा हो रही है. दरअसल, मीरा राजपूत ने यह फोटो शेयर करते हुए बेहद मजेदार कैप्शन दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी बिकिनी बॉडी की तुलना एवाकाडो से कर डाली है.

फोटो शेयर करते हुए मीरा राजपूत ने कैप्शन में लिखा है- ‘बिकिनी बॉडी एवाकाडो की तरह होती है. जिसके तैयार होने का आप हमेशा इंतजार करते रहते हैं और इसे खराब होने में बस एक दिन लगता है.’ मीरा राजपूत का यह कैप्शन उनके फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. हर कोई मीरा के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ किए जा रहा है.

मालूम हो कि मीरा राजपूत ने हाल ही में अपनी अक्ल दाढ़ निकलवाई थी और सोशल मीडिया पर उन्होंने इसका दर्द बयान किया था. मीरा राजपूत ने अक्ल दाढ़ निकलवाने का अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए दांत दर्द की तुलना डिलीवरी के दर्द से कर दी थी. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर अक्ल दाढ़ निकलवाने के दौरान शाहिद उनके साथ होते तो शायद वह उनका हाथ ही तोड़ देतीं.

Show More

Related Articles

Back to top button