Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अभिनेत्री कंगना रनौत ने रिंकू शर्मा हत्या मामले में अरविंद केजरीवाल को ट्वीट कर कहा- उम्मीद है आप शोकाकुल परिवार को सपोर्ट करेंगे

मुंबई. सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी प्रतिक्रिया देने वाली बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने एक बार फिर दिल्ली में बजरंग दल कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की हत्या पर कड़ा रिएक्शन दिया है. बता दें कि वे इस मामले को लेकर लगातार ट्वीट कर रही हैं. फिलहाल कंगना ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ट्वीट किया है.

कंगना ने अरविंद केजरीवाल को किया ट्वीट

अपने ट्वीट में कंगना रनौत ने लिखा है कि, “ डियर अरविंद केजरीवाल जी, मुझे आशा है कि आप रिंकू शर्मा के परिवार से मिलेंगे और उन्हें सपोर्ट करेंगे, आप पॉलिटिशियन हैं, उम्मीद है कि आप स्टेट्समैन भी बनें.”

रिंकू शर्मा हत्याकांड पर पहले भी कई ट्वीट किए

गौरतलब है कि कंगना रनौत ने इससे पहले भी ट्वीट किया था, अपने ट्वीट में कंगना ने लिखा था, “ रिंकू शर्मा के पिता के दर्द को महसूस करें और अपने बच्चों या परिवार के सदस्यों के बारे में सोचें…किसी दिन कोई और हिंदू जय श्री राम कहने पर सामूहिक रूप से मार दिया जाएगा.” अपने एक अन्य ट्वीट में कंगना ने लिखा, “ सॉरी हम असफल रहे.”

मंगोलपुरी में रिंकू शर्मा की हत्या की गई थी

बता दें कि बुधवार रात को दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में बजरंग दल के कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की दर्जन भर लोगों ने हत्या कर दी थी. जिस समय लोगों ने उस पर हमला किया था तो वह जय श्री राम के नारे लगा रहा था. रिंकू एक प्राइवेट अस्पताल में लैब टेक्नीशियन का काम करता था और बीजेपी युवा मोर्चा का सदस्य भी था.

रिंकू शर्मा की मौत पर सियासत गरमायी
दो समुदायों के बीच हुए इस आपसी झगड़े में हत्या की घटना ने नेताओं को राजनीति का मौका भी दे दिया. पुलिस जिस हत्या को आपसी झगड़े का नतीजा बता रही है, तो नेता इसमें हनुमान और जय श्रीराम का एंगल भी शामिल कर रहे हैं. मृतक रिंकू शर्मा के घर के बाहर लोगों की जुटी भीड़ ने आरोपियों के खिलाफ नारेबाजी की. मृतक के घर पर नेताओं के पहुंचने का दौर भी शुरू हो चुका है. आम आदमी पार्टी की विधायक बिड़लान भी पीडित परिवार से मिलने पहुंची थीं.

बीजेपी ने केजरीवाल सरकार पर खड़े किए सवाल

वहीं बीजेपी की ओर से भी सांसद हंसराज हंस पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे. दिल्ली बीजेपी चीफ आदेश गुप्ता ने भी मुलाकात की. आदेश गुप्ता ने कहा- “दिल्ली की जनता आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से यह पूछना चाहती है कि वह रिंकू शर्मा की हत्या के बाद मौन क्यों है? इसके साथ ही, बीजेपी ने परिवार को 5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता का एलान भी किया है. इसी बीच मंगोलपुरी में आरोपियों के रिश्तेदारों के घर में तोड़फोड़ की गई. जिसके बाद इलाके में भारी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है.

Show More

Related Articles

Back to top button