Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपनी किताब में अपने रिलेशनशिप को लेकर किये खुलासे

मुंबई. प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी किताब ‘अनफिनिश्ड’ को लेकर चर्चा में है. ये किताब हाल ही में लॉन्च हुई. इस किताब में उन्होंने पर्सनल लाइफ से लेकर रिलेशनशिप करियर और हॉलीवुड तक के सफर का जिक्र किया है. यहां हम उस खुलासे के बारे में बताने जा रहे हैं, जो प्रियंका ने अपनी किताब में अपने रिलेशनशिप को लेकर किया है.

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने साल 2003 में आई फिल्म ‘द हीरो’ से अपने करियर की शुरुआत की. इस फिल्म में सनी देओल लीड रोल में थे. इसके बाद उन्होंने ‘अंदाज’, ‘ऐतराज’, ‘तेरी मेरी कहानी’, ‘कमीने’, ‘कृष’, ‘डॉन’, ‘बरफी’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी सुपरहिट फिल्में की. इस दौरान उनका नाम शाहरुख खान, अक्षय कुमार, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह समेत कई एक्टर्स के साथ जुड़ा.

कई आदमियों के साथ रिलेशनशिप

प्रियंका ने अपनी किताब में बताया कि अपने उम्र की 20 साल और 30 साल के पड़ाव के दौरान वह किन लोगों के साथ रिलेशनशिप में रही हैं. उन्होंने किताब में लिखा,”मैं कई बेहतरीन आदमियों के साथ जुड़ीं और हमने बहुत प्यारा वक्त साथ में बिताया. रिलेशनशिप खत्म होने के बाद, मैंने खुद को खो दिया था. मैं थक गई थी, हतोत्साहित और हताश हो गई थी और मुझे नहीं पता कि मैं इस तरह के दुख में कैसे पहुंच गई.”

ब्रेकअप के बाद अकेल और उदास हुईं प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा ने इस अपने एक रिलेशनशिप के बारे में बताया जिसके टूटने पर काफी ज्यादा इमोशनल हुईं. इस बारे में उन्होंने किताब में लिखा,” मैं अकेली, उदास और अलग-थलग महसूस कर रही थी. किसी को समझ नहीं आया कि मेरे भीतर क्या चल रहा है, क्योंकि मैंने इसके बारे में किसी को नहीं बताया.”

रणबीर ने शाहिद का नाम लेकर किया टीज

प्रियंका ने हमेशा अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार किया. कुछ वक्त पहले एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें रणबीर कपूर प्रियंका को उनके एक्स-ब्वॉयफ्रेंड शाहिद कपूर का नाम लेकर टीज कर रहे थे. एक वीडियो में प्रियंका खुद का परिचय देते हैं, लेकिन रणबीर कपूर टीज करते हुए कहते हैं, हैलो, ‘मैं शाहिद कपूर.”

Show More

Related Articles

Back to top button