Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

दिवंगत राजीव कपूर की प्रार्थना सभा में पहुंचे कई सेलेब्स, अभिनेता संजय कपूर ने लिखा इमोशनल मैसेज

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर ने शुक्रवार शाम को दिवंगत एक्टर राजीव कपूर की प्रार्थना सभा में हिस्सा लिया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस सभा की एक तस्वीर शेयर की और एक दिल छू लेने वाला कैप्शन लिखा. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि संजय एक कुर्सी पर बैठे हैं और उनके पीछे राजीव कपूर का फोटो फ्रेम है और उसके ऊपर माला चढ़ी हुई है.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए संजय कपूर ने लिखा,”आप हमेशा मेरे दिल में रहेंगे.” संजय की इस पोस्ट पर उनकी पत्नी महीप कपूर ने दिल वाले इमोजी कमेंट किया. इसके अलावा उनके कई फैंस ने भी राजीव कपूर के लिए प्रार्थना की और कमेंट बॉक्स में दिल और हाथ जोड़ने वाले इमोजी को शेयर किया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjay Kapoor (@sanjaykapoor2500)

ये सेलेब्स हुए शामिल
राजीव कपूर की इस प्रार्थना सभा में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर, सैफ अली खान, फरहान अख्तर, जोया अख्तर, नीतू सिंह, बोनी कपूर, साजिद खान समेत कई सेलेब्स ने हिस्सा लिया और राजीव कपूर की आत्मा की शांति के लिए पाठ किया.

9 फरवरी को हुआ निधन

एक्टर और फिल्ममेकर राजीव कपूर का निधन 9 फरवरी को चेंबूर के अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से हुआ. वह 58 साल के थे. वह दिग्गज एक्टर-फिल्ममेकर राज कपूर और कृष्णा राज कपूर के बेटे थे. वह रणधीर कपूर और दिवंगत ऋषि कपूर के भाई थे. राजीव कपूर के निधन के बाद कपूर खानदान की एक पीढ़ी का एक ही सदस्य बचा है, वो रणधीर कपूर.

पिछले साल ऋषि कपूर का हुआ था निधन

पिछले साल राजीव कपूर के बड़े भाई और दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का निधन पिछले साल अप्रैल में हो गया था. उन्होंने लगभग दो साल कैंसर से जंग लड़ी. वह 67 साल के थे. कोरोना वायरस महमारी की वजह से उनके अंतिम संस्कार में 20 से ज्यादा लोग नहीं जा पाए थे.

Show More

Related Articles

Back to top button