Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

करोडों के कर्ज में डूबे हैं बाहुबली फेम एक्टर प्रभास, जाने क्या है वजह

मुंबई. ये तो सभी जानते हैं कि पिछला साल यानि साल 2020 पूरी दुनिया के लिए बहुत सारी परेशानी लेकर आया था. इस साल में कई लोगों ने अपनों को खो दिया, तो कईयों के कारोबार ठप्प हो गए. इस महामारी ने पूरी दुनिया को सालों पिछे धकेल दिया है. वहीं फिल्मी दुनिया भी इससे हुए भारी नुकसान को अभी तक झेल रही है. ऐसे में प्रभास की खुद की प्रोडक्शन कंपनी को भी घाटे का सामना करना पड़ा. जिसकी वजह से प्रभास करीब 1000 करोड़ रुपए के कर्ज में डूब गए है.

1000 करोड़ रुपए के कर्ज में डूबे ‘बाहुबली’ फेम प्रभास

वहीं प्रभास की कंपनी यूवी क्रिएशन्स अब फिल्म ‘राधे श्याम’ लेकर आ रही है. फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े लीड रोल निभाने जा रहे हैं.दोनों की फिल्म का टीडर भी रिलीज किया जा चुका है.जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. फिल्म की शूटिंग यूरोप में की गई है. जो 30 जुलाई को रिलीज होने वाली है. कंपनी के भारी नुकसान में चलते प्रभास और उनकी टीम को इस फिल्म से काफी उम्मीदें है. फिल्म में प्रभास लवर बॉय का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार ने किया है.

‘राधे श्याम’ के अलावा कई बड़ी फिल्मों में आएंगे नजर

वहीं राधे श्याम के अलावा प्रभास सालार, आदिपुरुष, और नाग अश्विन की मल्टी स्टारर फिल्म साई-फाई में दिखाई देने वाले हैं. प्रभास की ये सारी फिल्में पैन इंडिया पर रिलीज होने वाली है.

Show More

Related Articles

Back to top button