Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर चुके बॉलीवुड एक्टर संदीप नाहर ने की आत्महत्या, मौत से पहले लिखी एफबी पोस्ट

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ ‘एम एस धोनी’ में काम कर चुके एक्टर संदीप नाहर ने आत्महत्या कर ली है। संदीप का शव पुलिस ने उनके मुंबई वाले घर से बरामद किया था। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। संदीप ने यह कदम उठाने से पहले फेसबकु पर एक वीडियो और सुसाइड नोट पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने अपनी शादीशुदा ज़िदगी में परेशानियों के चलते ख़ुद की जान लेने की बात कही थी। सुशांत के बाद संदीप का इस तरह अपनी जान ले लेना लोगों के लिए काफी शॉकिंग है।

अभिनेता संदीप नाहर चंडीगढ़ से ताल्लुक़ रखते थे। लेकि अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी करने के लिए वो मुंबई आ गए। यहां आकर उन्होंने कुछ फिल्मों में अपनी किस्मत आज़माई। संदीप साल 2016 में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘एम एस धोनी’ में नज़र आए थे। इस फिल्म में उन्होंने सुशांत के दोस्त का किरदार निभाया था।

साल 2019 में संदीप, अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ में दिखे। संदीप ने इस फिल्म में ‘भुट्टा सिंह’ का किरदार निभाया था। इसके अलावा एक्टर ने साल 2019 में ही रिलीज़ हुई सोनाक्षी सिन्हा और बादशाह की फिल्म ‘खानदानी शिफाखाना’ में भी काम किया। संदीप ‘ऑल्ट बालाजी’ के ड्रामा ‘कहने को हमसफर’ में भी काम किया। हालांकि इन सारे रोल्स निभाने के बावजूद संदीप को लोग ‘एम.एस. धौनी’ में सुशांत के दोस्त के रूप में ही ज्यादा पहचानते हैं।

आपको बता दें कि मरने से पहले संदीप ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसके साथ उन्होंने एक लंबा नोट भी लिखा था। नोट में लिखा था ‘अब जीने की इच्छा नहीं हो रही है। लाइफ़ में काफ़ी सुख-दुख देखे। हर प्रॉब्लम को फेस कियास, लेकिन आज मैं ट्रॉमा से गुज़र रहा हूं, वो बर्दाश्त के बाहर है। मैं जानता हूं, सुसाइड करना कायरता है। मुझे भी जीना था, लेकिन ऐसे जीने का भी क्या फायदा, जहां सुकून और सेल्फ़ रेस्पेक्ट ना हो’। इस नोट में संदीप ने अपनी निजी ज़िंदगी की उलझनों का भी ज़िक्र किया है। एक्टर ने बताया है कि वो अपनी पत्नी की वजह से कितना परेशान थे।

Show More

Related Articles

Back to top button