Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अभिनेता अभिषेक बच्चन के बाद श्वेता नंदा को काम के लिए किया गया ट्रोल

मुंबई. अमिताभ बच्चन की नवासी नव्या नवेली नंदा इन दिनों सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने अपना प्रोजेक्ट नवेली लॉन्च किया है। यह ऑर्गनाइजेशन जेंडर इक्वैलिटी को प्रमोट करता है। नव्या के एक पोस्ट पर एक महिला ने उनकी मां श्वेता नंदा पर कॉमेंट किया जिसका नव्या ने जबरदस्त जवाब दिया है।

महिला ने पूछा, क्या करती हैं नव्या की मां
वोगइंडिया के इस पोस्ट में नव्या ने इंटरव्यू की कुछ लाइन्स का जिक्र किया है। उन्होंने कहा था कि वह अपने परिवार में महिलाओं को काम करते देखकर बड़ी हुई हैं। उनकी नानी, मां, बुआ सभी काम करने वाली हैं। इस पोस्ट में नव्या ने आर्थिक स्वतंत्रता और शिक्षा की बात की थी। यह पोस्ट उनके प्रोजेक्ट नवेली से जुड़ा था। इस पर एक महिला ने कॉमेंट किया था, उसकी मां क्या करती हैं? Lol। इस पर नव्या ने जवाब दिया, वह एक ऑथर, राइटर, डिजाइनर, वाइफ और मां हैं।

होममेकर्स के लिए नव्या ने किया सपोर्ट
इसके साथ ही नव्या ने यह स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाया है। इसके साथ लिखा है, एक मां और पत्नी होना फुलटाइम जॉब है। जो महिलाएं होममेकर्स हैं कृपया उनको छोटा ना समझें। एक जनरेशन की परवरिश में उनकी भूमिका काफी अहम है, उम्मीद करती हूं वो उनके योगदान को सपोर्ट करेगी बजाय बर्बाद करने के।

फिल्मों में नहीं आएंगी नव्या, संभालेंगी बिजनस
नव्या के बॉलिवुड डेब्यू के बारे में लंबे वक्त से कयास लग रहे हैं। हालांकि वह फिल्म लाइन में हीं आना चाहतीं। नव्या ने अमेरिका की फोर्डहम यूनिवर्सिटी से डिजिटल टेक्नॉलजी और यूएक्स डिजाइन में ग्रैजुएशन किया है। वह अपना फैमिली बिजनस संभालना चाहती हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button