Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने पर्सनल लाइफ को लेकर किया खुलासा- सर्जरी होने पर दो फिल्मों से किया गया था रिजेक्ट

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती है. हाल ही में उन्होंने अपने फिल्मी करियर के बारें में कई खुलासे किए. प्रियंका ने बताया कि यहां तक पहुंचना उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था. मिस इंडिया बनने के बाद उन्हें एक साथ 4 फिल्में मिली लेकिन तभी एक सर्जरी के चलते उनका चेहरा थोड़ा खराब हो गया और इसी वजह से उनसे 2 फिल्में छीन ली गई थी.

सर्जरी के बाद उन्हें 2 फिल्मों से निकाला गया था

प्रियंका की मानें तो इन्ही में से चौथी फिल्म जोकि उन्होंने शूट भी कर ली थी. ये एक क्षेत्रीय फिल्म थी और उनकी पहली फिल्म भी वहीं थी. इस फिल्म का नाम थामिझान था. जोकि एक तमिल एक्शन ड्रामा फिल्म थी. फिल्म का निर्देशन मजीथ ने किया था और इसमें उनके साथ साउथ के सुपरस्टार विजय मेनलीड में थे. इन सब बातों का खुलासा प्रियंका का हालिया ‘अनफिनिश्ड’ में किया गया है. इसमें प्रियंका ने अपने फिल्मों के अनुभव के बारे में बताया है. प्रियंका ने अपनी बुक में लिखा कि ये फिल्म उनके करियर के शुरुआत के लिए एकदम सही थी. लेकिन उस वक्त हुई सर्जरी की वजह से मैं इस फिल्म का हिस्सा नहीं रही.

किताब में प्रियंका ने की विजय की तारीफ

बुक में प्रियंका ने विजय के बारे में लिखते हुए बताया कि, वो एक प्रतिभाशाली और शालीन अभिनेता है.उन्होंने मुझे बहुत प्रेरित किया है. उस वक्त भी विजय बहुत बड़े स्टार थे. और उनके फैन्स उनकी एक झलक के लिए घंटो इंतजार करते थे. आगे प्रियंका बताती हैं कि वो ये सब देखकर काफी हैरान थी कि विजय पंद्रह घंटे काम करने के बाद भी उन लोगों का अभिवादन जरूर करते थे, जो उनका घंटो से इंतजार कर रहे थे.

Show More

Related Articles

Back to top button