Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

बिना ‘कन्यादान’ और ‘बिदाई’ के हुई दिया मिर्ज़ा की शादी, अभिनेत्री ने पोस्ट डालकर दी जानकारी

मुंबई. एक्ट्रेस दीय मिर्जा ने 15 फरवरी को बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी की. शादी के बाद उनका कन्यादान और विदाई नहीं हुई. दीया मिर्जा ने अपनी इस शादी में कई परंपराओं को तोड़ा है. उनकी शादी के मंत्र एक महिला पंडित ने पढ़े थे. दीया मिर्जा ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने अपनी शादी की खासियत के बारे में बताया है.

दीया द्वारा शेयर की गई तस्वीर में एक बुजुर्ग महिला पंडित दिख रही हैं. ये महिला शादी के मंत्र पढ़ रही हैं. जबकि दीया मिर्जा और वैभव काफी खुश दिखाई दे रहे हैं और हवन में कुछ सामग्री डाल रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,”मेरी शादी उस जगह पर हुई जहां मैं 19 साल से रह रही हूं. मुझे गर्व है कि बिना प्लास्टिक के इस्तेमाल और बिना कोई बर्बादी किए मैंने ये शादी की.”

महिला पंडित ने करवाई शादी

दीया ने आगे लिखा,”सजावट के लिए जो भी सामान इस्तेमाल किया गया था वो पूरी तरह बायोडिग्रेडेबल था. कुछ साल पहले बचपन की दोस्त अनन्या की शादी से पहले मैंने कभी महिला पंडित को शादी करवाते नहीं देखा था. मेरी दोस्त ने शीला अट्टा को लाकर मुझे बेहतरीन गिफ्ट दिया है. “

यहां देखिए दीया मिर्जा का इंस्टाग्राम पोस्ट-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)

वैभव रेखी की पहली पत्नी ने दी बधाई

बता दें कि शादी में केवल परिवार और कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए. वहीं, अब वैभव की एक्स वाइफ सुनैना रेखी ने इस नयी जोड़ी को शादी की शुभकामनाएं दी हैं. सुनैना रेखी पेशे से एक थैरेपिस्ट हैं साथ ही एक फिटनेस ट्रेनर भी हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button