Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अक्षय और सारा स्टारर फिल्म ‘अतरंगी रे’ की रिलीज डेट हुई आउट

मुंबई. कोरोना संकट की वजह से बंद हुए सिनेमाघर एक बार फिर गुलजार नजर आएंगे. दरअसल बॉलीवुड की कई फिल्में अब थिएटर में रिलीज होने जा रही है. इसी फेहरिस्त में अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान स्टारर फिल्म ‘अतरंगी रे’ भी है. ये फिल्म जल्द सिनेमाघरों में नजर आएगी. बता दें कि मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट आउट कर दी है.

कलर येलो प्रोडक्शंस ने सोशल मीडिया पर इस बारे में लिखा है कि फिल्म ‘अतरंगी रे’ 6 अगस्त, 2021 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट का ऑफिशियली काउंटडाउन शुरू हो चुका है.

6 अगस्त 2021 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी ‘अतरंगी रे’

गौरतलब है कि ये फिल्म मार्च 2020 में फ्लोर पर गई थी लेकिन उस समय कोरोना महामारी की वजह से लगे लॉकडाउन में फिल्म की शूटिंग बंद कर दी गई थी. बाद में इस फिल्म की दिसंबर 2020 में शूटिंग शुरू की गई. बता दें कि ‘अतरंगी रे’ आनंद एल राय के डायरेक्शन बनी है. पहले इस फिल्म को 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के दिन रिलीज किया जाना था. खबरें ये भी थी कि ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी. लेकिन अब प्रोडक्शन हाउस ने साफ कर दिया है कि ये फिल्म थिएटर में ही रिलीज की जाएी. यानी अब ‘अतरंगी रे’ फाइनली 6 अगस्त 2021 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

पहली बार धनुष के साथ नजर आएंगी सारा

ये पहली बार है जब सारा अली खान धनुष के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं. खबरें हैं कि फिल्म में सारा अली खान डबल रोल में नजर आएंगी. वहीं अक्षय कुमार का रोल कैमियो बताया जा रहा है. बता दें कि अक्षय कुमार ने हाल ही में अपनी एक और फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग भी खत्म की है. जल्द ही वह फिल्म भी थिएटर में रिलीज होगी. यानी अक्षय कुमार के फैंस को बैक टू बैक उनकी दो फिल्में देखने का मौका मिलेगा. इस वजह से अक्षय के फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button