Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अभिनेता शेखर सुमन ने सुशांत सिंह, संदीप और दिशा की मौत को लेकर किया ट्वीट, कही ये बड़ी बात

मुंबई. बीते दिनों बॉलीवुड एक्टर संदीप नाहर अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए था. इसी को लेकर शेखर सुमन ने एक ट्वीट किया है जो वायरल हो गया है. दरअसल शेखर सुमन ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, उनकी पूर्व प्रबंधक दिशा सालियान और हाल ही में अभिनेता संदीप नाहर की मौत के बीच किसी तरह का संबंध होने का जिक्र किया

शेखर सुमन ने ट्वीट में उठाए सवाल

शेखर ने इस बाबत अपने ट्वीट में सवाल उठाते हुए लिखा, “सुशांत के दोस्त संदीप नाहर ने भी आत्महत्या कर ली. यह बेहद अजीब बात है, दिशा और एसएसआर (सुशांत सिंह राजपूत) से जुड़े दो और दोस्त भी पहले ही अपनी जिंदगी खत्म कर चुके हैं. क्या इन सबके बीच कोई कॉमन लिंक या डोर है? या यह सिर्फ एक संयोग है? विचार करने लायक बात है.”

शेखर सुमन कई बार सुशांत सिंह की मौत की जांच की मांग कर चुके हैं

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर उनके फैंस और कई नेता अभिनेताओं ने निष्पक्ष जांच की मांग की है. अभिनेता शेखर सुमन भी सुशांत की मौत की जांच को लेकर कई बार मांग कर चुके हैं. वह कई बार अलग-अलग मंचों से इंसाफ की मांग कर चुके हैं.

इसी हफ्ते की शुरुआत में संदीप अपने अपार्टमेंट में मिले थे मृत

गौरतलब है कि, संदीप नाहर इसी हफ्ते की शुरुआत में अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. अभिनेता ने कथित तौर पर फेसबुक पर एक सुसाइड नोट पोस्ट किया था जिसके बाद उन्होंने आत्महत्या कर ली थी. अपने सुसाइड पोस्ट में संदीप नाहर ने बताया था कि, वह अब और क्यों नहीं जीना चाहते हैं. वीडियो को पोस्ट करने के बाद इसे उनके फेसबुक पेज से लिया गया और इसकी जांच मुंबई पुलिस द्वारा की जा रही है.

सुशांत के साथ एमएस धोनी में किया था काम

बता दें कि संदीप नाहर, एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत को को-स्टार थे. सुशांत सिंह राजपूत भी पिछले साल 14 जून को अपने फ्लैट में फांसी के फंदे से लटके मिले थे. वहीं इससे पहले उनकी पूर्व प्रबंधक दिशा सालियान की मौत भी आठ जून को हो गई थी, जिसे आत्महत्या बताया गया.

Show More

Related Articles

Back to top button