Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

रणवीर सिंह ने अपनी अपकमिंग फिल्म ’83’ की रिलीज डेट को लेकर किया खुलासा, बताया- बड़े पर्दे पर कब देगी दस्तक

मुंबई. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव ने साल 1983 में देश को पहला विश्व कप दिलाया और इसी ऐतिहासिक पल को बड़े पर्दे पर दिखाने के लिए तैयारियां चल रही है. इस फिल्म का नाम होगा ’83’ और इसमें कपिल देव का किरदार रणवीर सिंह और रोमी का किरदार दीपिका पादुकोण करती दिखेंगी. बीते साल से ही लोगों को इस फिल्म का इंतजार था, लेकिन अब रणवीर सिंह ने इस फिल्म की रिलीज डेट कन्फर्म कर दी है.

4 जून को फिल्म होगी रिलीज
भारतीय क्रिकेट टीम की पहली वर्ल्डकप जीत पर बनी फिल्म ’83’ को लेकर सिर्फ बॉलीवुड लवर्स ही नहीं क्रिकेट लवर्स को भी काफी उत्साह है. ऐसे में इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आना दोनों तरह के लोगों के लिए खुशखबरी है. फिल्म के लीड एक्टर रणवीर सिंह  ने बताया है कि यह फिल्म 4 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. देखिए ये ट्वीट…

देर रात किया रणवीर ने ये ट्वीट
देर रात रणवीर सिंह ने ट्वीट करके अपने और कपिल देव के फैंस को यह सरप्राइज दिया है. उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, ‘4 जून 2021, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, आपको मिलते हैं सिनेमा हॉल में.’ रणवीर के इस ट्वीट के बाद से सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर उत्साह नजर आ रहा है.

बीते साल होनी थी रिलीज
आपको बता दें कि यह फिल्म बीते साल अप्रैल 2020 में रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया. बता दें कपिल देव 1983 में विश्व कप जीतने वाली टीम के कप्तान थे. इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है.

रणवीर की एक्टिंग को लेकर कपिल की राय

बीते दिनों कपिल ने साथ ही यह भी बताया था कि इस फिल्म में अपनी भूमिका निभाने के लिए रणवीर ने कैसे उनके साथ अपनी तैयारी की. उन्होंने कहा, ‘वह सात या आठ दिनों के लिए मेरे साथ थे. इस दौरान उन्होंने मेरे सामने (रिकॉर्ड करने के लिए) कैमरा रखा और मुझसे पूछा कि मैं कैसे बात करता हूं, क्या करता हूं और कैसे खाता हूं. मुझे लगता है कि वे शानदार हैं’.

नटराज शॉट पर कही ये बात
यह पूछे जाने पर कि क्या रणवीर ने क्लासिक नटराज शॉट किया है, कपिल ने कहा, ‘मुझे लगता है कि उन्होंने बहुत मेहनत की है. मुझे अब देखना होगा. मैंने तस्वीरों और अन्य चीजों के बारे में बहुत कुछ देखा है. ये कैमरामैन और ये लोग अच्छे हैं. मैं उनसे बहुत दूर था. हमने कहानी का अपना पक्ष दिया और कुछ नहीं’.

नहीं चाहते थे कपिल देव ये फिल्म बने
कपिल देव ने खुलासा किया है कि वह अभी भी फिल्म ’83’ नहीं बनाना चाहते क्योंकि उनका मानना है कि ‘हम सभी अभी युवा हैं’. उन्होंने कहा, ‘अपने जीवन के दौरान, वे आप पर एक फिल्म बनाते हैं और आपको पता नहीं होता है कि इस पर कैसे प्रतिक्रिया करें. मुझे लगा कि हम अभी भी काफी युवा हैं और कहते हैं ‘यार, यह क्या हो रहा है. लेकिन जब पूरी टीम ने फैसला किया, तो मैं भी उसी का हिस्सा था. मेरी पहली प्रतिक्रिया थी, ‘क्या हम इंतजार कर सकते हैं? हम बहुत छोटे हैं और हर किसी ने हमें देखा है, चलो इसे नहीं बनाते हैं’

Show More

Related Articles

Back to top button