Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

बिग बॉस की ट्रॉफी के साथ इतनी बड़ी रकम लेकर घर पहुंचीं रुबीना दिलाइक

मुंबई. टीवी एक्ट्रेस रुबिना दिलाइक ने बिग बॉस 14 की ट्रॉफी जीत ली है. रुबिना बिग बॉस के सबसे स्ट्रॉंग दावेदारों में से थीं और पहले से यही संभवना जताई जा रही थी कि ये एक्ट्रेस ही इस सीजन की विजेता बनेंगी. कल बिग बॉस का फिनाले हुआ और राहुल वैद्य को हराकर रुबिना ने ये सीजन जीत लिया.

इस ट्रॉफी के साथ-साथ रुबिना 36 लाख की प्राइज मनी जीतकर कल अपने घर पहुंचीं हैं. फिनाले के दौरान उनके पति अभिनव शुक्ला भी वहां मौजूद थे. अभिनव और रुबिना की घर में एंट्री एक साथ हुई थी लेकिन फिनाले से कुछ ही दिन पहले ही अभिनव बाहर हो गए थे.

बिग बॉस के घर में रुबिना का सफर बहुत ही चैलेंजिंग रहा. घर में एंट्री लेते ही बाकी प्रतिभागियों ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था लेकिन वो टिकी रहीं. सलमान खान के साथ भी एक बार उनकी बहस हुई लेकिन ये एक्ट्रेस हार नहीं मानी. शो के दौरान कंटेस्टेंट ने उन पर काफी उंगलियां उठाईं. किसी ने उन्हें स्ट्रिक्ट टीचर कहा तो किसी ने डोमिनेटिंग. खासतौर से इस मुद्दे को लेकर हर बार उनकी बहस राहुल वैद्य से हुई. घर में उनका सबसे ज्यादा झगड़ा राहुल वैद्य से ही हुआ. और फाइनल में दोनों के बीच ही कड़ा मुकाबला देखा गया. आखिरकार इस एक्ट्रेस ने बिग बॉस की ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया.

Show More

Related Articles

Back to top button