Select your Language: हिन्दी
BOLLYWOOD

अमिताभ और इमरान हाशमी की फ़िल्म ‘चेहरे’ का पोस्टर हुआ रिलीज़, रिलीज डेट भी हुई आउट

मुंबई। अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फ़िल्म चेहरे की रिलीज़ डेट भी पक्की हो गयी है। यह मिस्ट्री-थ्रिलर फ़िल्म 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में आएगी। 2021 में अमिताभ की पहली और इमरान की दूसरी रिलीज़ होगी। चेहरे के ज़रिए इमरान पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं।

अमिताभ ने फ़िल्म की रिलीज़ डेट एक पोस्टर के साथ एनाउंस की। उन्होंने लिखा- चेहरे से बड़ा कोई नक़ाब नहीं होता। असली चेहरे के पर्दा उठेगा। बहुप्रतीक्षित मिस्ट्री-थ्रिलर 30 अप्रैल को थिएटर्स में आ रही है। चेहरे का निर्देशन रूमी जाफ़री ने किया है। फ़िल्म में अन्नू कपूर, टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूज़ा, रघुबीर यादव और धृतिमान चटर्जी अहम किरदारों में दिखेंगे। इन सभी को पोस्टर पर भी जगह दी गयी है।

चेहरे भी उन फ़िल्मों में शामिल है, जो पैनडेमिक की वजह से पिछले साल रिलीज़ नहीं हो सकी थीं। फ़िल्म की घोषणा 11 अप्रैल 2019 को की गयी थी और 10 मई को इसकी शूटिंग शुरू हुई थी। फ़िल्म 17 जुलाई 2020 को रिलीज़ होने वाली थी। अमिताभ बच्चन की दूसरी रिलीज़ झुंड है, जो 18 जून को रिलीज़ होगी। इस फ़िल्म का निर्देशन नागराज मंजुले ने किया है। झुंड की रिलीज़ डेट का एलान कुछ दिन पहले ही किया गया था। वहीं, इमरान हाशमी चेहरे से पहले जॉन अब्राहम के साथ मुंबई सागा में नज़र आएंगे।

बता दें कि इस फ़िल्म में दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी कास्ट की गयी थीं, हालांकि फ़र्स्ट लुक पोस्टर पर रिया को जगह नहीं दी गयी है, वहीं उन्हें कहीं टैग भी नहीं किया गया है। रिया ने 2019 में एक शेर के साथ फ़िल्म से अपना लुक भी शेयर किया था। हालांकि, 14 जून 2020 में सुशांत के निधन के बाद रिया बड़े विवाद में फंस गयी थीं।

Show More

Related Articles

Back to top button